ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरDU Admissions 2021 : दिल्ली यूनिवर्सिटी में 15 जुलाई से शुरू हो सकती है रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया

DU Admissions 2021 : दिल्ली यूनिवर्सिटी में 15 जुलाई से शुरू हो सकती है रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया

दिल्ली विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर पीसी जोशी ने गुरुवार को कहा कि बोर्ड परीक्षा रद्द होने के मद्देनजर दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) में प्रवेश के लिए पंजीकरण प्रक्रिया 15 जुलाई से शुरू हो सकती...

DU Admissions 2021 : दिल्ली यूनिवर्सिटी में 15 जुलाई से शुरू हो सकती है रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 03 Jun 2021 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर पीसी जोशी ने गुरुवार को कहा कि बोर्ड परीक्षा रद्द होने के मद्देनजर दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) में प्रवेश के लिए पंजीकरण प्रक्रिया 15 जुलाई से शुरू हो सकती है। एएनआई से बात करते हुए, जोशी ने सभी बोर्ड के छात्रों को आश्वासन दिया कि प्रवेश प्रक्रिया के दौरान सभी को समान अवसर दिया जाएगा।  इस साल कोरोना महामारी की वजह से अधिकांश बोर्ड परीक्षाओं को रद्द करने का फैसला ले चुका है। हम 15 जुलाई से दिल्ली विश्वविद्यालय में पंजीकरण शुरू करने जा रहे हैं। जोशी ने कहा कि मैं सभी छात्रों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि हम देश के सभी बोर्ड छात्रों को समान अवसर देंगे। 

 


दिल्ली विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर पीसी जोशी ने कहा कि दिल्ली विश्वविद्यालय की प्रवेश प्रक्रिया कक्षा 12वीं की बोर्ड परीक्षा के परिणाम से जुड़ी हुई है और कई बार ऐसा हुआ है कि किसी बोर्ड के परिणाम में देरी होती है तो डीयू अपनी प्रवेश तिथि को आगे बढ़ा देता है।

Virtual Counsellor