ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरDU : एडहॉक नियुक्ति के आदेश पर भी नहीं माने शिक्षक

DU : एडहॉक नियुक्ति के आदेश पर भी नहीं माने शिक्षक

डीयू ने विश्वविद्यालय अनुदान आयोग के पत्र के बाद शुक्रवार को कॉलेजों के प्रिंसिपल को एक पत्र भेजा। इसमें डीयू ने निर्देश दिया कि जब तक स्थायी नियुक्ति नहीं होती तब तक कॉलेज तदर्थ और अतिथि शिक्षकों की...

DU : एडहॉक नियुक्ति के आदेश पर भी नहीं माने शिक्षक
प्रमुख संवाददाताSat, 21 Dec 2019 12:23 PM
ऐप पर पढ़ें

डीयू ने विश्वविद्यालय अनुदान आयोग के पत्र के बाद शुक्रवार को कॉलेजों के प्रिंसिपल को एक पत्र भेजा। इसमें डीयू ने निर्देश दिया कि जब तक स्थायी नियुक्ति नहीं होती तब तक कॉलेज तदर्थ और अतिथि शिक्षकों की नियुक्ति कर सकते हैं। इसके बावजूद, शिक्षकों ने अपनी हड़ताल जारी रखी हैं।

डीयू प्रशासन की ओर से तदर्थ और अतिथि शिक्षकों की नियुक्ति के लिए कॉलेजों को लिखे जाने के बाद माना जा रहा था कि दिल्ली विश्वविद्यालय शिक्षक संघ अपना विरोध प्रदर्शन और मूल्यांकन का बहिष्कार समाप्त कर देगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। डूटा की हंसराज कॉलेज में कार्यकारिणी की बैठक हुई। इसमें हड़ताल जारी रखने का निर्णय लिया गया। डूटा के अध्यक्ष राजीब रे ने बताया कि अभी बस एक मांग मानी गई है। सभी तदर्थ शिक्षकों के समायोजन की बात नहीं मानी गई है। डूटा उपाध्यक्ष आलोक रंजन पांडेय ने कहा कि हमारा विरोध जारी है। डीयू के लॉलीपाप से शिक्षक विचलित होने वाले नहीं हैं। तदर्थ शिक्षकों के समक्ष करो या मरो की स्थिति है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें