ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरDelhi Schools Open: दिल्ली में सोमवार से फिर स्कूल खुलेंगे, पर्यावरण और वन विभाग ने दी अनुमति

Delhi Schools Open: दिल्ली में सोमवार से फिर स्कूल खुलेंगे, पर्यावरण और वन विभाग ने दी अनुमति

दिल्ली में वायु प्रदूषण की वजह से बंद सभी स्कूल सोमवार से फिर से खुलने जा रहे हैं। स्कूल खोलने से पहले एक बार फिर रविवार को कई स्कूलों में साफ-सफाई के अलावा कमरों को सैनेटाइज किया गया। थर्मल स्कैनिंग...

Delhi Schools Open: दिल्ली में सोमवार से फिर स्कूल खुलेंगे, पर्यावरण और वन विभाग ने दी अनुमति
प्रमुख संवाददाता,नई दिल्लीSun, 28 Nov 2021 11:10 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में वायु प्रदूषण की वजह से बंद सभी स्कूल सोमवार से फिर से खुलने जा रहे हैं। स्कूल खोलने से पहले एक बार फिर रविवार को कई स्कूलों में साफ-सफाई के अलावा कमरों को सैनेटाइज किया गया। थर्मल स्कैनिंग सहित अन्य व्यवस्थाओं को फिर से सुचारू रूप से संचालित करने के लिए तैयारी की गई।

ज्ञात हो कि शनिवार को उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा था कि राजधानी के सभी स्कूल सोमवार से फिजिकल क्लासेज के लिए फिर से खुलेंगे। उन्होंने एडिशनल डीई के आदेश वाले एक पत्र को भी साझा किया था, जिसमें कहा गया था कि पर्यावरण और वन विभाग ने दिल्ली में स्कूलों को फिर से खोलने की अनुमति दी है।

एडिशनल डीई के पत्र में कहा गया है कि सभी सरकारी, सरकारी सहायता प्राप्त, गैर-मान्यता प्राप्त, एनडीएमसी, एमसीडी और दिल्ली छावनी स्कूल सभी कक्षाओं के लिए 29 नवंबर से फिर से खुलेंगे। सभी संस्थानों के प्रमुखों को छात्रों, कर्मचारियों, प्रबंधन समितियों और अभिभावकों के बीच यह जानकारी भी साझा करने का निर्देश दिया गया था।

Virtual Counsellor