ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरयूपी मेट्रो के विभिन्न पदों पर आवेदन की तिथि 31 तक बढ़ी

यूपी मेट्रो के विभिन्न पदों पर आवेदन की तिथि 31 तक बढ़ी

UP Metro भर्ती 2019: उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (यूपीएमआरसीएल) में विभिन्न पदों की भर्ती के लिए अब लोग 31 दिसम्बर तक आवेदन कर सकेंगे। यूपीएमआरसी ने आवेदन की तिथि बढ़ा दी...

यूपी मेट्रो के विभिन्न पदों पर आवेदन की तिथि 31 तक बढ़ी
प्रमुख संवाददाता,लखनऊ। Mon, 23 Dec 2019 08:19 AM
ऐप पर पढ़ें

UP Metro भर्ती 2019: उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (यूपीएमआरसीएल) में विभिन्न पदों की भर्ती के लिए अब लोग 31 दिसम्बर तक आवेदन कर सकेंगे। यूपीएमआरसी ने आवेदन की तिथि बढ़ा दी है।

पहले आवेदन की अंतिम तिथि 23 दिसम्बर थी जिसे बढ़ाकर 31 दिसम्बर कर दिया गया है। प्रदेश के कई शहरों में इन्टरनेट सेवाएं बंद होने की वजह से यूपीएमआरसी ने आवेदन की तिथि बढ़ाई है। यूपीएमआरसी ने 20 नवंबर 2019 को मेट्रो में एग्ज़िक्यूटिव और नॉन-एग्ज़िक्यूटिव के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन निकाला था।

इसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 23 दिसंबर निर्धारित थी जिसे अब आठ दिन आगे बढ़ाया गया है। इसी के साथ ऑनलाइन परीक्षा की तिथि में भी बदलाव होगा। अभी परीक्षा की नयी तारीख नहीं घोषित की गयी है। पहले परीक्षा 13 जनवरी 2020 को होनी थी। एलएमआरसी की प्रवक्ता ने बताया कि ऑनलाइन परीक्षा के लिए अगली तारीख़ जल्दी घोषित होगी। लोग इसकी जानकारी यूपीएमआरसीएल की आधिकारिक वेबसाइट www.upmetrorail.com पर ले सकेंगे। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें