ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरमध्यप्रदेश में संविदा विद्युत कर्मियों को भी मिलेगी रुकी वेतन वृद्धि, जुलाई 2021 का एरियर भुगतान नवंबर से

मध्यप्रदेश में संविदा विद्युत कर्मियों को भी मिलेगी रुकी वेतन वृद्धि, जुलाई 2021 का एरियर भुगतान नवंबर से

मध्यप्रदेश में संविदा पर काम करने वाले विद्युकर्मियों को पॉवर मैनेजमेंट कंपनी ने वेतन वृद्धि का तोहफा दिया है। बिजली विभाग में काम करने वाले पॉवर मैनेजमेंट कंपनी के संविदा कर्मचारियों को जुलाई 2021...

मध्यप्रदेश में संविदा विद्युत कर्मियों को भी मिलेगी रुकी वेतन वृद्धि, जुलाई 2021 का एरियर भुगतान नवंबर से
वार्ता,भोपालSun, 14 Nov 2021 04:15 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्यप्रदेश में संविदा पर काम करने वाले विद्युकर्मियों को पॉवर मैनेजमेंट कंपनी ने वेतन वृद्धि का तोहफा दिया है। बिजली विभाग में काम करने वाले पॉवर मैनेजमेंट कंपनी के संविदा कर्मचारियों को जुलाई 2021 के एरियर नवंबर के वेतन के साथ दिया जाएगा।

मध्यप्रदेश में पावर मैनेजमेंट कंपनी द्वारा 2 नवंबर को नियमित कंपनी कर्मियों, जिन्हें जुलाई 2020 अथवा जनवरी 2021 के वार्षिक वेतन की काल्पनिक रूप से पात्रता है, को जुलाई 2021 एवं जनवरी 2021 को देय वार्षिक वेतन वृद्धि के परिणामस्वरूप देय एरियर्स का भुगतान माह नवंबर 2021 के साथ प्रारंभ करते हुए 6 समान कश्तिों में दिए जाने संबंधी आदेश प्रसारित किया गया है। 

आधिकारिक जानकारी के अनुसार अब निर्णय लिया गया है।  इस आदेश में किए गए प्रावधान कंपनी के स्थाई कर्मी एवं संविदा पर नियोजित सेवायुक्तों, जिन्हें वेतनवृद्धि दी जानी है उन पर भी प्रभावशील होगें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें