ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरColleges Reopen : महाराष्ट्र के ग्रामीण इलाकों में 11 महीने बाद खुले कॉलेज

Colleges Reopen : महाराष्ट्र के ग्रामीण इलाकों में 11 महीने बाद खुले कॉलेज

महाराष्ट्र में थाणे जिले के ग्रामीण इलाकों में 11 महीने बाद सोमवार को कॉलेज खोले गए। पिछले मार्च से शुरू हुई कोरोना महामारी संक्रमण के खतरे को देखते हुए कॉलेजों को बंद कर दिया गया था। जिले के...

Colleges Reopen : महाराष्ट्र के ग्रामीण इलाकों में 11 महीने बाद खुले कॉलेज
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 15 Feb 2021 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र में थाणे जिले के ग्रामीण इलाकों में 11 महीने बाद सोमवार को कॉलेज खोले गए। पिछले मार्च से शुरू हुई कोरोना महामारी संक्रमण के खतरे को देखते हुए कॉलेजों को बंद कर दिया गया था।

जिले के कलेक्टर राजेश नारवेकर ने रविवार को एक आदेश जारी करते हुए ग्रामीण इलाकों में कॉलेजों को सोमवार से खोलने के अनुमति दी।

जिलाधिकारी के आदेश में कहाया कि छात्रों की 50 फीसदी उपस्थिति के साथ शैक्षिक संस्थानों को खोला जाए। इस दौरान सभी कॉलेज व संस्थान कोविड-19 रोकथाम के दिशा-निर्देशों का सख्ती के साथ पालन करेंगे।

नियमों का उल्लंघन करते पाए जाने वाले कॉलेजों या छात्रों की उपस्थिति की व्यवस्था न बनाने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

शहरी इलाकों में आने वाले कॉलेजों के लिए जो नगर निगम के दायरे में आते हैं वे निगम की ओर से जारी किए गए निर्देशों का पालन करते हुए खुल सकेंगे।

आपको बता दें कि थाणे जिले में रविवार को कोरोना संक्रमण के 354 नए मामले सामने आए हैं। अब तक जिले में अब तक कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 257745 पहुंच गई है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें