ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरMetro recruitment 2021: मेट्रो में इन पदों पर निकली भर्ती, 10 सितंबर तक करें आवेदन

Metro recruitment 2021: मेट्रो में इन पदों पर निकली भर्ती, 10 सितंबर तक करें आवेदन

नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। चेन्नई मेट्रो रेल लिमिटेड ने DGM/ JGM / AGM ( फाइनेंस एंड अकाउंट्स) और मैनेजर समेत कई पदों पर भर्ती निकीली है। इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 11...

Metro recruitment 2021: मेट्रो में इन पदों पर निकली भर्ती, 10 सितंबर तक करें आवेदन
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 06 Sep 2021 08:04 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। चेन्नई मेट्रो रेल लिमिटेड ने DGM/ JGM / AGM ( फाइनेंस एंड अकाउंट्स) और मैनेजर समेत कई पदों पर भर्ती निकीली है। इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 11 पदों को भरा जाएगा। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ध्यान रहे कि इस भर्ती के आवेदन की अंतिम तिथि 10 सितंबर निर्धारित है। इसके बाद किए गए आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, यह भर्तियां कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर की जाएंगी। शुरू में यह भर्ती दो साल की अवधि के लिए होगा। लेकिन बाद में उम्मीदवार के प्रदर्शन और शर्तों के आधार पर कॉन्ट्रैक्ट को बढ़ाया जा सकता है।

पदों का नाम और डिटेल-

DGM/JGM/AGM फाइनेंस एंड अकाउंट्स के 2 पदों पर भर्ती की जाएगी। इसके अलावा डीजीएम 2 और मैनेजर के 5 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसके अलावा डिप्टी और असिस्टेंट मैनेजर के 1-1 पदों पर भर्ती होगी।

शैक्षणिक योग्यता-

उम्मीदवारों के पास सिविल, इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल में बीई, बीटेक डिग्री होना अनिवार्य है। इसके अलावा सिविल, इलेक्ट्रिकल में पीजी की डिग्री होनी चाहिए। असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास बीकॉम में ग्रेजुएशन की डिग्री होने के साथ एमबीए की डिग्री होनी चाहिए।

फीस-

सीएमएलआर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले जनरल कैटेगरी के उम्मीदवारों को 300 रुपए का भुगतान करना होगा। वहीं अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति वर्ग के उम्मीदवारों को 50 रुपए बतौर फीस देने होंगे। उम्मीदवारों को भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करने की सलाह दी जाती है। 

यहांं देखें नोटिफिकेशन

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें