ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरसेंट्रल यूनिवर्सिटी जम्मू ने नॉन टीचिंग के पदों पर निकाली भर्ती, चल रहे हैं आवेदन

सेंट्रल यूनिवर्सिटी जम्मू ने नॉन टीचिंग के पदों पर निकाली भर्ती, चल रहे हैं आवेदन

सेंट्रल यूनिवर्सिटी जम्मू ने नॉन टीचिंग पदों पर आवेदन की प्रक्रिया चल रही है। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं। आवेदन से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवारों को नीचे लिखी

सेंट्रल यूनिवर्सिटी जम्मू ने नॉन टीचिंग के पदों पर निकाली भर्ती, चल रहे हैं आवेदन
Priyanka Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 10 Dec 2023 07:04 PM
ऐप पर पढ़ें

Central University Jammu Recruitment 2023: सेंट्रल यूनिवर्सिटी जम्मू ने नॉन टीचिंग पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन प्रक्रिया चल रही है और आवेदन फॉर्म जमा करने की आखिरी तारीख 15 दिसंबर है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.cujammu.ac.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जो उम्मीदवार लंबे समय से नॉन टीचिंग पदों पर नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उनके लिए अच्छा मौका है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है, वह आवेदन करने से पहले भर्ती से जुड़ी जानकारी पढ़ लें। उसकी बाद ही आगे की प्रक्रिया शुरू करें।

जानें- पदों के बारे में

उम्मीदवारों को बता दें, सेंट्रल यूनिवर्सिटी जम्मू ने नॉन टीचिंग के 27 पदों पर भर्ती निकाली है। ये पद इस प्रकार है।

सेक्शन ऑफिसर: 7 पद

प्राइवेट सेक्रेटरी: 7  पद

पब्लिक असिस्टेंट: 6  पद

अपर डिविजन क्लर्क: 4  पद

एमटीएस: 1  पद

चपरासी: 1  पद

लाइब्रेरी अटेंडेंट:1 पद

- इन सभी पदों पर डायरेक्ट आवेदन करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

उम्र सीमा के बारे में जानें

सेक्शन ऑफिसर, प्राइवेट सेक्रेटरी पदों और अपर डिवीजन क्लर्क पदों के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 40 वर्ष होनी चाहिए। पर्सनल असिस्टेंट, मल्टी टास्किंग स्टाफ, ऑफिस अटेंडेंट/चपरासी और लाइब्रेरी अटेंडेंट के लिए आयु सीमा 35 वर्ष तय की गई है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है, वह अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन देखें।

आवेदन फीस

जनरल/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी कैटेगरी के लिए आवेदन फीस 1000 रुपये है। एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी कैटेगरी और जम्मू केंद्रीय विश्वविद्यालय के नियमित कर्मचारियों के लिए, आवेदन फीस में छूट दी गई है।

नॉन टीचिंग पदों के लिए ऐसे करना है आवेदन

नॉन टीचिंग पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट cujammu.ac.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन करना होगा। बता दें, उम्मीदवारों को जमा किए गए ऑनलाइन आवेदन फॉर्म का प्रिंटआउट लेना होगा और उसे सेल्फ अटैच्ड करना होगा। जिसके बाद नीचे दिए पते पर भेजना होगा।

पता- जम्मू केंद्रीय विश्वविद्यालय, राह्या-सुचानी (बांग्ला), जिला सांबा, जम्मू और कश्मीर, 181143

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें