ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरCCSU Semester Exam 2021: परीक्षा के पहले दिन स्मॉर्ट घड़ी पहनकर पहुंचे थे दो नकलची

CCSU Semester Exam 2021: परीक्षा के पहले दिन स्मॉर्ट घड़ी पहनकर पहुंचे थे दो नकलची

CCSU Semester Exam 2021: चौ.चरण सिंह विवि की गुरुवार से दो पालियों में शुरू हुईं विषम सेमेस्टर परीक्षाओं में पहले दिन दो नकलची पकड़े गए। दो केंद्रों पर छात्र स्मार्ट घड़ी पहनकर पहुंचे थे।...

CCSU Semester Exam 2021: परीक्षा के पहले दिन स्मॉर्ट घड़ी पहनकर पहुंचे थे दो नकलची
वरिष्ठ संवाददाता,मेरठThu, 25 Feb 2021 11:31 PM
ऐप पर पढ़ें

CCSU Semester Exam 2021: चौ.चरण सिंह विवि की गुरुवार से दो पालियों में शुरू हुईं विषम सेमेस्टर परीक्षाओं में पहले दिन दो नकलची पकड़े गए। दो केंद्रों पर छात्र स्मार्ट घड़ी पहनकर पहुंचे थे। केंद्रों पर विवि के सभी पर्यवेक्षक भी नहीं पहुंच सके। विवि ने परीक्षाओं पर निगरानी के लिए चार टीमों को जिम्मेदारी दी है। ये टीमें केंद्रों पर पहुंचकर जांच करेंगी।

सेंट्रल विजीलेंस टीम के समन्वयक प्रो.शिवराज सिंह पुंडीर के अनुसार सम्राट पृथ्वी राज डिग्री कॉलेज बागपत में दो छात्रों को नकल करते हुए पकड़ा गया। सात कॉलेजों पर टीमों ने अलग से जांच की। इसमें विद्या कॉलेज और कालका में कुछ छात्र स्मार्ट घड़ी पहन और मोबाइल लेकर पहुंचे। टीम ने सभी की घड़ी और मोबाइल रिपोर्ट करते हुए चेतावनी दी। प्रो. पुंडीर के अनुसार कुछ केंद्रों पर विवि द्वारा नियुक्त पर्यवेक्षक भी नहीं मिले। इनकी सूचना विवि को दी गई है। छापेमारी करने वाली टीम में डॉ.राजीव कौशिक, डॉ.अजय बाबू शर्मा मौजूद रहे।

जल्द आएंगे बीएड फाइनल के फॉर्म
चौ.चरण सिंह विवि बीएड फाइनल के परीक्षा फॉर्म जल्द ही जारी करने जा रहा है। विवि के अनुसार मार्च के पहले हफ्ते में अंतिम वर्ष के फॉर्म जारी कर दिए जाएंगे। सबसे पहले फाइनल ईयर फिर प्रथम वर्ष के फॉर्म भरे जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें