ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरCCSU Exams: चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय की तीन से 13 मई तक की परीक्षाएं स्थगित

CCSU Exams: चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय की तीन से 13 मई तक की परीक्षाएं स्थगित

CCSU Exams Postponed : चौ.चरण सिंह विश्वविद्यालय ने निकाय चुनाव के चलते तीन से 13 मई तक की प्रस्तावित तीनों पालियों की मुख्य परीक्षाएं स्थगित करते हुए नई तिथि जारी कर दी हैं। एनईपी के पेपर में भी संशो

CCSU Exams: चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय की तीन से 13 मई तक की परीक्षाएं स्थगित
Alakha Singhसंवाददाता,मेरठFri, 28 Apr 2023 11:22 PM
ऐप पर पढ़ें

CCSU Exams Postponed : चौ.चरण सिंह विश्वविद्यालय ने निकाय चुनाव के चलते तीन से 13 मई तक की प्रस्तावित तीनों पालियों की मुख्य परीक्षाएं स्थगित करते हुए नई तिथि जारी कर दी हैं। एनईपी के पेपर में भी संशोधन हुआ है। विश्वविद्यालय के अनुसार नई तिथियों में स्थगित परीक्षाएं पूर्व निर्धारित पाली एवं केंद्रों पर होंगी। केंद्रों पर बूथ बनने, शिक्षक-कर्मचारियों की ट्रेनिंग एवं मतदान में ड्यूटी लगने से विश्वविद्यालय को परीक्षाएं स्थगित करनी पड़ी हैं। स्थगित तिथियों के अलावा सभी पेपर पूर्व निर्धारित तिथियों में यथावत चलते रहेंगे।

अब इन तिथियों में होंगे पेपर
विश्वविद्यालय के अनुसार मुख्य परीक्षाओं में तीन मई का स्थगित पेपर 23 मई, चार मई को 24 मई, छह मई का 25 मई, आठ मई का 26 मई, 9 मई का 27 मई, 11 मई का 29 मई, 12 मई का 30 मई और 13 मई का पेपर 31 मई को होगा। वार्षिक परीक्षा में प्रथम-द्वितीय वर्ष एक्स एवं बैक पेपर में तीन मई का पेपर 23 मई, चार मई का 24 मई, छह मई का 25 मई एवं नौ मई का 27 मई को होगा। एनईपी प्रथम-तृतीय सेमेस्टर में आठ मई का पेपर 10 जून, नौ मई का 12 जून, 11 मई का 13 जून, 12 मई का 14 जून एवं 13 मई का पेपर 15 जून को होगा। छात्र अधिक जानकारी विश्वविद्यालय वेबसाइट से प्राप्त कर सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें