ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरCCSU: 30 जुलाई तक भरे जाएंगे कैंपस एंट्रेंस के फॉर्म

CCSU: 30 जुलाई तक भरे जाएंगे कैंपस एंट्रेंस के फॉर्म

चौ.चरण सिंह विवि कैंपस और कॉलेजों में एंट्रेंस टेस्ट से प्रवेश को आवेदन के लिए अंतिम तिथि बढ़ गई है। विवि ने अंतिम तिथि 20 जुलाई को बढ़ाकर 30 जुलाई कर दिया है। विवि के अनुसार छात्र-छात्राएं एमफिल,...

CCSU: 30 जुलाई तक भरे जाएंगे कैंपस एंट्रेंस के फॉर्म
कार्यालय संवाददाता,मेरठTue, 21 Jul 2020 10:18 PM
ऐप पर पढ़ें

चौ.चरण सिंह विवि कैंपस और कॉलेजों में एंट्रेंस टेस्ट से प्रवेश को आवेदन के लिए अंतिम तिथि बढ़ गई है। विवि ने अंतिम तिथि 20 जुलाई को बढ़ाकर 30 जुलाई कर दिया है। विवि के अनुसार छात्र-छात्राएं एमफिल, एमएड, बीपीएड, एलएलएम और एमपीएड कोर्स में 30 जुलाई तक उक्त वेबसाइट पर आवेदन कर सकते हैं। कैंपस और कॉलेजों में एमएड के लिए इस बार एक ही टेस्ट होना है। ऐसे में जो छात्र सत्र 2020-21 में केवल कॉलेजों में ही पाना चाहते हैं उन्हें भी 30 जुलाई तक ही आवेदन करने होंगे। 

 

प्रिंटआउट भेजने की जरुरत नहीं, अपने पास रखें
एंट्रेंस टेस्ट में ऑनलाइन आवेदन और फीस सहित समस्त प्रक्रिया पूरी करने के बाद छात्रों को प्रिंट आउट विवि कैंपस में भेजने की जरुरत नहीं है। छात्र आवेदन पत्र का प्रिंट आउट अपने पास रखें। काउंसिलिंग और प्रवेश के वक्त छात्रों को ऑनलाइन आवेदन का प्रिंट आउट प्रस्तुत करना होगा। ऐसे में छात्र अभी केवल ऑनलाइन आवेदन करें और प्रिंटआउट अपने पास रखें।

CCSU: परीक्षा समिति में होगा बिना परीक्षा सीधे पास करने पर फैसला


वैदिक कोर्स में डिप्लोमा-सर्टिफिकेट कोर्स में करें आवेदन
चौ.चरण सिंह विवि के गणित विभाग में जारी वैदिक गणित में छह महीने के डिप्लोमा एवं एक वर्ष के सर्टिफिकेट कोर्स के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू हो गए हैं। इच्छुक छात्र www.ccsuniversity.ac.in पर 30 जुलाई तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 

Virtual Counsellor