ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरCCSU B.Ed exam : दो जुलाई से स्पेशल, सात से बीएड के पेपर

CCSU B.Ed exam : दो जुलाई से स्पेशल, सात से बीएड के पेपर

चौधरी चरण सिंह विवि से संबद्ध कॉलेजों में स्थगित बीएड प्रथम एवं फाइनल इयर की परीक्षाएं तय हो गई हैं। बीएड स्पेशल के पेपर दो और बीएड के सात जुलाई से दो पालियों में होंगे। 11 से 2 और 3 से 6 बजे तक ये पे

CCSU B.Ed exam : दो जुलाई से स्पेशल, सात से बीएड के पेपर
Anuradha Pandeyप्रमुख संवाददाता,मेरठTue, 28 Jun 2022 07:11 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

चौधरी चरण सिंह विवि से संबद्ध कॉलेजों में स्थगित बीएड प्रथम एवं फाइनल इयर की परीक्षाएं तय हो गई हैं। बीएड स्पेशल के पेपर दो और बीएड के सात जुलाई से दो पालियों में होंगे। 11 से 2 और 3 से 6 बजे तक ये पेपर पूर्व निर्धारित केंद्रों पर ही होंगे। विवि ने परीक्षा कार्यक्रम वेबसाइट पर अपलोड करते हुए कॉलेजों से छात्रों को सूचित करने के निर्देश दिए हैं। विवि ने छात्रों से भी केवल आधिकारिक वेबसाइट www.ccsuniversity.ac.in से ही कार्यक्रम डाउनलोड करने को कहा है। बीएड के पेपर सात से 20 और बीएड स्पेशल के दो से 25 जुलाई तक होंगे। पहले ये पेपर 22 जून से होने थे, जो स्थगित कर दिए गए थे।  


विवि ने जारी किए रिजल्ट
सीसीएसयू ने एमएससी होम साइंस फूड एंड न्यूट्रीशन, टेक्सटाइल एंड क्लोथिंग प्रथम सेमेस्टर, एमएससी बॉयोटेक्नोलॉजी प्रथम सेमेस्टर, बीएससी बॉयो केमेस्ट्री, एमएससी माइक्रोबॉयोलॉजी प्रथम सेमेस्टर, एमएससी एजी प्रथम सेमेस्टर सीबीसीएस, बीएएमएस चतुर्थ सेमेस्टर, बीसीए प्रथम सेमेस्टर का रिजल्ट जारी कर दिया है। छात्र विवि वेबसाइट पर अपना रिजल्ट देख सकते हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें