ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ करियर10 जनवरी से फिर BEd कॉलेजों की जांच, CCSU ने दी हरी झंडी, कॉलेजों में प्रवेश का आज आखिरी दिन

10 जनवरी से फिर BEd कॉलेजों की जांच, CCSU ने दी हरी झंडी, कॉलेजों में प्रवेश का आज आखिरी दिन

मेरठ मंडल से संबद्ध बीएड कॉलेजों की चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय दस जनवरी से फिर से जांच शुरू कराएगा। बुधवार को कुलपति प्रो. संगीता शुक्ला की अध्यक्षता में हुई कार्यपरिषद की बैठक में उक्त फैसला हुआ।

10 जनवरी से फिर BEd कॉलेजों की जांच, CCSU ने दी हरी झंडी, कॉलेजों में प्रवेश का आज आखिरी दिन
Pankaj Vijayप्रमुख संवाददाता,मेरठThu, 01 Dec 2022 09:35 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मेरठ मंडल से संबद्ध बीएड कॉलेजों की चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय दस जनवरी से फिर से जांच शुरू कराएगा। बुधवार को कुलपति प्रो. संगीता शुक्ला की अध्यक्षता में हुई कार्यपरिषद की बैठक में उक्त फैसला हुआ। विवि ने करीब दो माह पहले बीएड कॉलेजों की जांच का फैसला लिया था, लेकिन मानकों को पूरा करने के लिए सभी को अतिरिक्त समय दे दिया गया। समय पूरा होने पर विवि ने अब फिर से जांच कराने का फैसला लिया है।

विवि ने जारी किए परिणाम
विवि ने बीएससी नर्सिंग प्रथम वर्ष, पोस्ट बेसिक नर्सिंग प्रथम वर्ष, बीआरडीआईटी प्रथम वर्ष, एमपीटी प्रथम वर्ष और बीए प्रथम वर्ष में विभिन्न कॉलेजों के रुके हुए परिणाम जारी कर दिए हैं। छात्र आज से विवि वेबसाइट पर परिणाम देख सकते हैं।

कैंपस-कॉलेजों में प्रवेश का आज आखिरी दिन
विवि कैंपस और कॉलेजों में ट्रेडिशनल-प्रोफेशनल कोर्स में रिक्त सीटों पर प्रवेश का आज आखिरी दिन रहेगा। बुधवार को पहले दिन 2492 प्रवेश हुए। कॉलेजों ने प्राप्त आवेदनों के आधार पर कटऑफ तैयार करते हुए नोटिस बोर्ड पर चस्पा कर रखे हैं। विवि के अनुसार आज कैंपस एवं कॉलेजों में समस्त प्रवेश प्रक्रिया बंद कर दी जाएगी।