class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

CAT 2017 answer key: आंसर की हुई जारी, ऐसे देखें iimcat.ac.in पर

cat 2017, iimcat.ac.in, cat 2017 results

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट की ऑफिशियल वेबसाइट पर स्टूडेंट्स कॉमन एडमिशन टेस्ट (CAT) 2017 की आंसर की और प्रश्न पत्र जारी कर दिया है। स्टूडेंट्स इसे आईआईएम की ऑफिशियल वेबसाइट iimcat.ac.in से देख सकते हैं।

कैंडिडेट्स निर्धारित फीस जमा करके आंसर की को चैलेंज कर सकते हैं। कैंडिडेट्स 9 दिसंबर को 2 बजे तक आंसर की को चैलेंज देते हैं। आपको बता दें कि इस बार इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट लखनऊ ने 26 नवंबर को इस परीक्षा का आयोजन किया था।

आईआईएम की एक्सपर्ट कमेटी इन चैलेंज को देखकर सही ऑब्जेक्शन वाले उम्मीदवार की फीस वापस करेगी। CAT 2017 का रिजल्ट अगले सा जनवरी के दूसरे सप्ताह में आ सकता है। 
इस बार कैट 2017 का आयोजन आईआईएम लखनऊ करेगा। कैट में प्राप्त स्कोर के आधार पर देश के 20 आईआईएम और 100 से ज्यादा बिजनेस स्कूलों में दाखिला होता है। आईआईएम करीब 4,000 सीटों पर दाखिला लेती है।  कैट 2017 का आयोजन करीब 140 शहरों में फैसले परीक्षा केंद्रों पर होगा। छात्रों को चार परीक्षा शहर को अपनी प्राथमिकताओं के तौर पर चुनना होगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CAT 2017 answer key Answered continuation see iimcat ac in
हिन्दुस्तान Jobs: 8वीं पास के लिए एमपी हाईकोर्ट में हो रही हैं 739 पदों पर भर्ती, क्लिक करें और पढ़ें ऐसी ही और खबरेंवीवर्स सर्विस सेंटर ने आठ पदों के लिए आवेदन मांगे