ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरआईआईएम इंदौर के छात्र को मिला एक करोड़ रुपए का सैलरी पैकेज

आईआईएम इंदौर के छात्र को मिला एक करोड़ रुपए का सैलरी पैकेज

आईआईएम इंदौर के एक छात्र को प्लेसमेंट ऑफर के तौर पर एक करोड़ रुपए का सालाना का पैकेज ऑफर पाने की कामयाबी हासिल की है। होनहार छात्र की यह संस्थान के अन्य छात्रों के लिए भी प्रेरणा के तौर पर काम करेगी।

आईआईएम इंदौर के छात्र को मिला एक करोड़ रुपए का सैलरी पैकेज
Alakha Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 16 Feb 2024 02:15 PM
ऐप पर पढ़ें

IIM Indore Placement : एक ई-कॉमर्स कंपनी ने भारतीय प्रबंधन संस्थान, इंदौर (IIM Indore) के एक छात्र को एक करोड़ रुपए का सैलरी पैकेज ऑफर किया है। संस्थान के एक अधिकारी ने इस संबंध में पीटीआई को जानकारी दी है। आईआईएम के अधिकारी ने बताया कि आईआईएम-आई इस सत्र में फाइनल प्लेसमेंट राउंड के दौरान दिया गया यह सबसे बड़ा ऑफर है।

संस्थान की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, "हमारे एक छात्र ने फाइनल प्लेसमेंट सत्र के दौरान एक करोड़ रुपए का सबसे बड़ा ऑफर प्राप्त किया है। इस छात्र को ई-कॉमर्स कंपनी के सेल्स व मार्केटिंग विभाग द्वारा दिया गया। यह ऑफर घरेलू प्लेसमेंट है यानी भारत की कंपनी ने भारत में ही काम करने के लिए दिया है।"

इस साल आईआईएम इंदौर के छात्रों को औसतन ₹25.68 सीटीसी सालाना के हिसाब से पैकेज ऑफर हुए हैं। लेकिन हाल में इस सत्र में एक छात्र को फाइनल प्लेसमेंट राउंड में एक करोड़ रुपए का ऑफर मिला है जो कि सबसे ज्यादा है।

आईआईएम इंदौर के डायरेक्टर हिमांशु राय ने कहा, "हम शैक्षणिक अभिन्नता पर भरोसा करते हैं और इंडस्ट्री छात्रों के लिए कल्याण के लिए महत्वपूर्ण है। हमने गैप को भरने के लिए लगातार प्रयास किया है। बाजार में चल रही अनिश्चितता के बावजूद हमारे छात्रों में योग्यता है कि वे अपनी करियर से जुड़ी महत्वाकांक्षाओं व अवसरों को का लाभ लेने में सफल रहेंगे।"

उन्होंने कहा कि इस साल आईआईएम इंदौर के इस प्लेसमेंट कार्यक्रम में 50 नई कंपनियों ने भाग लिया है।
 

Virtual Counsellor