ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरCampus Placement 2022: आईआईटी धनबाद के छात्र अभिनव को गूगल ने दिया 56 लाख रुपए का पैकेज

Campus Placement 2022: आईआईटी धनबाद के छात्र अभिनव को गूगल ने दिया 56 लाख रुपए का पैकेज

Campus Placement 2022: आईआईटी आईएसएम धनबाद के एक छात्र को गूगल ने 56 लाख रुपए सालाना पे पैकेज ऑफर किया है। डुएल डिग्री कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग का छात्र अभिनव झा को यह ऑफर ऑफ कैंपस में मिला है। यह...

Campus Placement 2022: आईआईटी धनबाद के छात्र अभिनव को गूगल ने दिया 56 लाख रुपए का पैकेज
मुख्य संवाददाता,धनबादSun, 16 Jan 2022 12:27 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Campus Placement 2022: आईआईटी आईएसएम धनबाद के एक छात्र को गूगल ने 56 लाख रुपए सालाना पे पैकेज ऑफर किया है। डुएल डिग्री कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग का छात्र अभिनव झा को यह ऑफर ऑफ कैंपस में मिला है। यह चालू सत्र में अब तक का दूसरा सर्वाधिक पे पैकेज है। अभिनव को इससे पहले गोल्डमेन सेस से भी जॉब ऑफर मिल चुका है। इससे पहले आईआईटी धनबाद के ही मैथ एंड कंप्यूटिंग के छात्र को ऑफ कैंपस में एक करोड़ रुपए सालाना पैकेज मिला है। आईआईटी आईएसएम के छात्र-छात्राओं को बेहतर पैकेज मिलने पर संस्थान में खुशी का माहौल है। इससे पहले अधिकतम ऑन कैंपस 50 लाख रुपए सालाना छात्रों को मिला है।

आईआईटी आईएसएम ने कई कंपनियों ने वर्ष 2022 बैच के छात्र-छात्राओं का कैंपस सेलेक्शन किया है। बार्कले ने एमबीए के एक छात्र का चयन किया है। डार्विनबॉक्स ने दो छात्रों तथा कॉग्निजेंट एसआईपी ने दो छात्रों को जॉब ऑफर किया है। वहीं एक कंपनी ने आठ छात्रों को इंटर्नशिप ऑफर किया है। कंपनियों का कैंपस सेलेक्शन का सिलसिला जारी है।

जानकारों का कहना है कि वर्ष 2022 बैच का कैंपस प्लेसमेंट में अब तक 855 छात्र-छात्राओं को जॉब ऑफर मिल चुका है। इनमें 16 छात्र को इंटरनेशनल जॉब ऑफर मिला है। 128 छात्रों को 30 लाख रुपए से अधिक का पैकेज मिला है। 489 छात्रों को 10 से 30 लाख रुपए का पैकेज दिया गया है।

Virtual Counsellor