DA Image
20 अक्तूबर, 2020|4:54|IST

अगली स्टोरी

BSUSC Recruitment : बिहार में असिस्टेंट प्रोफेसर के 4638 पदों के लिए निकली भर्ती, जानें आवेदन की पूरी प्रक्रिया और आखिरी तारीख 

professor

BSUSC Recruitment : बिहार स्टेट यूनिवर्सिटी सर्विस कमीशन (BSUSC) ने राज्य में असिस्टेंट प्रोफेसर के 4600 से ज्यादा पदों पर वैकेंसी निकाली है। बिहार स्टेट यूनिवर्सिटी सर्विस कमीशन (BSUSC) ने राज्य में असिस्टेंट प्रोफेसर के 4600 से ज्यादा पदों पर वैकेंसी है। आयोग इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए राज्य की कई अलग-अलग यूनिवर्सिटीज में विभिन्न विषयों के खाली पद भरेगा। इसके लिए bsusc.bihar.gov.in पर नोटिफिकेशन उपलब्ध है।


योग्यता
संबंधित विषय में मान्यता प्राप्त विवि से पीजी डिग्री धारक और यूजीसी नेट क्वालिफाइड उम्मीदवार इस वैकेंसी के लिए आवेदन कर सकते हैं। उम्र सीमा व अन्य योग्यताओं के लिए आगे दिए नोटिफिकेशन लिंक पर क्लिक करें।

 

कैसे करें आवेदन
इस वैकेंसी के लिए उम्मीदवारों को बीएसयूएससी की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। आवेदन की प्रक्रिया 23 सितंबर 2020 से शुरू हो चुकी है। ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तारीख 2 नवंबर 2020 (शाम 5 बजे तक) है। इन पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन कंप्यूटर बेस्ड परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। इस परीक्षा की तारीख बाद में बताई जाएगी।ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरने के बाद आपको उसका प्रिंट आउट निकालकर, सभी जरूरी दस्तावेजों, डिग्री, सर्टिफिकेट के साथ बिहार स्टेट यूनिवर्सिटी सर्विस कमीशन के कार्यालय में भेजना होगा। सभी फोटो कॉपी सेल्फ अटेस्ट होनी चाहिए। इसे केवल रजिस्टर्ड पोस्ट या स्पीड पोस्ट के जरिए ही भेजें। आपके आवेदन की हार्ड कॉपी कमीशन ऑफिस में 24 नवंबर 2020 तक प्राप्त हो जानी चाहिए।

 

आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन पढ़ें
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:BSUSC Recruitment :4638 assistant professors vacancies in bihar know selection process and full details