ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ करियरBSSC 1st Inter Level Exam 2014 : बीएसएससी प्रथम इंटर स्तरीय प्रतियोगी परीक्षा को लेकर अहम नोटिस जारी

BSSC 1st Inter Level Exam 2014 : बीएसएससी प्रथम इंटर स्तरीय प्रतियोगी परीक्षा को लेकर अहम नोटिस जारी

बीएसएससी प्रथम इंटर स्तरीय प्रतियोगिता परीक्षा 2014 को लेकर अहम नोटिस जारी किया है। बीएसएससी ने नॉन क्रीमी लेयर वर्ग में आने वाले ऐसे अभ्यर्थियों की सूची जारी कर संबंधित प्रमाणपत्र जमा कराने के लिए कह

BSSC 1st Inter Level Exam 2014 : बीएसएससी प्रथम इंटर स्तरीय प्रतियोगी परीक्षा को लेकर अहम नोटिस जारी
Alakha Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 28 May 2022 12:09 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

BSSC 1st Inter Level Exam 2014 : बिहार कर्मचारी चयन आयोग ने बीएसएससी प्रथम इंटर स्तरीय प्रतियोगिता परीक्षा 2014 में एक कदम आगे बढ़ाते हुए नॉन क्रीमीलेयर प्रमाणत्र पत्र को  लेकर अभ्यर्थियों की सूची जारी की है। बीएसएससी प्रथम इंटर स्तरीय प्रतियोगी परीक्षा को लेकर जारी अहम नोटिस में कहा गया है कि सामान्य प्रशासन विभाग, पटना की ओर से 20 मई को जारी सूचना के अनुसार,  पिछड़ा वर्ग एवं अत्यंत पिछड़ा वर्ग कोटि के ऐसे सफल अभ्यर्थी जिन्हें वर्ष 2013-14 से संबंधित नॉन क्रीमीलेयर प्रमाणपत्र उपलब्ध कराना है उन अभ्यर्थियों की सूची आयोग की वेबसाइट bssc.bihar.gov.in पर जारी कर दी गई है। आयोग की वेबसाइट पर सभी जिलों की  सूची में अभ्यर्थियों द्वारा स्थान परिवर्तन करने का अनुरोध किया गया है। अभ्यर्थियों की गुजारिश को देखते हुए आयोग ने नॉन क्रीमीलेयर प्रमाणपत्र बनाए जाने के लिए स्थाई निवास के जिला में परिवर्तन किया है। ऐसे अभ्यर्थियों की सूची व नए जिलों के नाम यहां देखे जा सकते हैं।

BPSC Latest  Notice

आयोग ने कहा  कि ऐसे अभ्यर्थियों के नॉनक्रीमीलेयर प्रमाण पत्र जारी करने के लिए संबंधित जिला पदाधिकारियों को अभ्यर्थियों की सूची भेजी जा चुकी है। ये अभ्यर्थी अपने माता-पिता की वर्ष 2013-14 की आय के आधार पर ऑफलाइन विधि से नॉन क्रीमीलेयर प्रमाण पत्र जमा कराएंगे।

आपको बता दें कि बीएसएससी की 2014 की प्रथम इंटरस्तरीय प्रतियोगिता परीक्षा का रिजल्ट घोषित करने को लेकर काफी समय से मांग कर रहे हैं। इसके लिए अभ्यर्थी प्रदर्शन भी कर चुके हैं। 

epaper