ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरBSEB exam 2019: बोर्ड अध्यक्ष ने ली परीक्षार्थियों की तलाशी, एक ने पूछा आप ही हैं आनंद सर?

BSEB exam 2019: बोर्ड अध्यक्ष ने ली परीक्षार्थियों की तलाशी, एक ने पूछा आप ही हैं आनंद सर?

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति अध्यक्ष आनंद किशोर ने गुरुवार 14 फरवरी को कुछ परीक्षा केंद्रों का औचक निरीक्षण किया। राज्यभर के परीक्षा केंद्रों में चल रही बोर्ड परीक्षाओं का जायजा लेने के लिए वे आज...

BSEB exam 2019: बोर्ड अध्यक्ष ने ली परीक्षार्थियों की तलाशी, एक ने पूछा आप ही हैं आनंद सर?
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 14 Feb 2019 08:43 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति अध्यक्ष आनंद किशोर ने गुरुवार 14 फरवरी को कुछ परीक्षा केंद्रों का औचक निरीक्षण किया। राज्यभर के परीक्षा केंद्रों में चल रही बोर्ड परीक्षाओं का जायजा लेने के लिए वे आज परीक्षा केंद्रों के दौरे पर थे। गुरुवार को प्रथम पाल में आयोजित हो रही एनआरबी परीक्षा के दौरान पुनाईचक स्थिति रामलखन सिंह यादव सर्वेदय स्कूल परीक्षा केंद्र का औचक निरीक्षण किया।

 

anand kishore

 

छात्र ने पूछा आप ही हैं आनंद सर?
इस दौरान परीक्षा में केंद्र में परीक्षा दे रहे परीक्षार्थियों की स्वयं तलाशी भी ली। इस दौरान वह एक छात्र से परीक्षा प्रश्‍नपत्र में पूछे गए प्रश्नों के संबंध में जानकारी प्राप्त कर रहे थे। तो छात्र ने बताया कि परीक्षा में पूछे गए प्रश्न सरल हैं। इसके बाद तुरंत ही छात्र ने पूछा आप ही आनंद किशोर सर हैं? छात्र ने कहा, सर बहुत दिनों से आपसे मिलने की इच्छा थी। थैंक्यू सर। ऐसा सुनते हुए परीक्षा केंद्र में मौजूद केंद्राधीक्षक, वीक्षक और सभी परीक्षार्थी मुस्कुरा उठे।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें