DA Image
16 जनवरी, 2021|10:44|IST

अगली स्टोरी

BSEB Bihar Board: इंटर परीक्षा के लिए बकाया शुल्क वाले अभ्यर्थियों का प्रवेश पत्र रुका, बाकी का जारी

bseb bihar board 10th result

BSEB Bihar Board Exam 2021: बिहार बोर्ड ने इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा 2021 का प्रवेश पत्र शनिवार को जारी कर दिया। बोर्ड की वेबसाइट seniorsecondary.biharboardonline.com पर जारी किया गया है। बोर्ड ने उन छात्रों का प्रवेश पत्र जारी नहीं किया है जिनका परीक्षा शुल्क और पंजीयन शुल्क अभी तक बकाया है।

बोर्ड के अनुसार बकाया शुल्क शिक्षण संस्थान के प्रधान द्वारा 25 जनवरी तक जमा कराए जाने बाद ही उन छात्रों का प्रवेश पत्र जारी होगा। परीक्षा प्रारंभ होने के तिथि के पहले उन छात्रों का प्रवेश पत्र जारी कर दिया जायेगा।

ज्ञात हो कि इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा एक से 13 फरवरी तक होनी है। किसी भी स्कूल या कॉलेज के प्रधान या केंद्राधीक्षक किसी भी छात्र या छात्रा के प्रवेश पत्र में अंकित विषय में किसी प्रकार का कोई बदलाव नहीं कर सकते। अगर किसी प्राचार्य द्वारा प्रवेश पत्र में अंकित विषय में बदलाव किया जाता है तो ऐसी स्थिति में संबंधित प्राचार्य पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जायेगी। इसके साथ ही जो छात्र सेंटअप परीक्षा अनुत्तीर्ण हुए या सेंटअप परीक्षा में शामिल नहीं हुए हैं उन्हें प्रवेश पत्र नहीं दिया जायेगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:BSEB Bihar Board: The admit card of the candidates with remaining fees for the inter examination has been stopped rest released