DA Image
2 अप्रैल, 2020|11:40|IST

अगली स्टोरी

BSEB bihar board 10th admit card 2020: बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी

up board exam

बिहार बोर्ड की मैट्रिक परीक्षा के प्रैक्टिकल के लिए प्रवेश पत्र वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए हैं। प्रैक्टिकल 20 से 22 जनवरी के बीच होगा। सैद्धान्तिक परीक्षाएं 17 से 24 फरवरी के बीच होंगी।

माध्यमिक स्तर के सभी मान्यता प्राप्त विद्यालय के प्रधान वेबसाइट biharboardonline.bihar.gov.in पर यूजर आईडी और पासवर्ड से लॉगइन पर प्रवेश पत्र डाउनलोड करेंगे। विद्यालय के प्रधान की यह जिम्मेदारी होगी कि डाउनलोड किए गए एडमिट कार्ड पर हस्ताक्षर और मुहर लगाकर छात्रों को उपलब्ध कराएं।

समिति के परीक्षा नियंत्रक ने सभी जिला शिक्षा पदाधिकारियों को लिखे पत्र में कहा है कि कई छात्रों ने पंजीयन शुल्क और परीक्षा शुल्क जमा नहीं किया था। इसके बावजूद छात्रहित में समिति द्वारा उनका प्रवेश पत्र जारी किया जा रहा है। ऐसे में संबंधित विद्यालय के प्रधान 10 से 19 जनवरी के बीच अनिवार्य रूप से शुल्क जमा कर दें। उक्त अवधि में शुल्क जमा न करने की स्थिति में ऐसे छात्रों को परीक्षा से वंचित कर दिया जाएगा या रिजल्ट रोक दिया जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:BSEB bihar board 10th admit card 2020: Bihar board matriculation admit card will be available from January 10 on biharboardonline bihar gov in