ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरBPSC : बीपीएससी एपीओ भर्ती परीक्षा में दो सगे भाइयों ने पाई सफलता

BPSC : बीपीएससी एपीओ भर्ती परीक्षा में दो सगे भाइयों ने पाई सफलता

BPSC APO Recruitment Exam Result : धनबाद के अरविंद कुमार सिन्हा एवं माधुरी सिन्हा के दोनों पुत्र ने अपने पहले ही प्रयास में बीपीएससी के सहायक अभियोजन पदाधिकारी के रूप में सफलता हासिल की है।

BPSC : बीपीएससी एपीओ भर्ती परीक्षा में दो सगे भाइयों ने पाई सफलता
Pankaj Vijayप्रतिनिधि,कतरासSat, 09 Dec 2023 02:59 PM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद भगवती साईं इनक्लेव वनस्थली कॉलोनी भुईफोड़ निवासी अरविंद कुमार सिन्हा एवं माधुरी सिन्हा के दोनों पुत्र ने अपने पहले ही प्रयास में बीपीएससी के सहायक अभियोजन पदाधिकारी के रूप में सफलता हासिल की है। परीक्षा परिणाम आने के पूर्व अश्वनी रंजन ने अपनी बीएएलएलबी की पढ़ाई इंद्रप्रस्थ यूनिवर्सिटी दिल्ली से व एलएलएम बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी वाराणसी से किया। वर्तमान में भारतीय राजमार्ग प्राधिकरण कानूनी अधिकारी के रूप में कार्यरत है। 

अमरजीत ने अपनी बीबीए एलएलबी की पढ़ाई द आईसीएफएआई यूनिवर्सिटी देहरादून से किया व एलएलएम की डिग्री नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ स्टडी एंड रिसर्च इन लॉ रांची से किया। वर्तमान में वे आईसीएफएआई यूनिवर्सिटी रांची में असिस्टेंट प्रोफेसर के रूप में कार्यरत है। 

अश्विनी रंजन ने यूजीसी नेट में भी सफलता प्राप्त की है। सफलता पर पूर्व बियाडा अध्यक्ष विजय झा, चिकित्सक डॉ. शिवानी झा, मंडल समाज के केंद्रीय सचिव सह भाजयुमो के पूर्व जिलाध्यक्ष गौतम मंडल, अनंत श्री कृष्ण, मनीषा झा समेत अन्य ने बधाई दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें