ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरBPSC Answer Key 2022: लेक्चरर, असिस्टेंट प्रोफेसर ऑब्जेक्शन की कल आखिरी तारीख

BPSC Answer Key 2022: लेक्चरर, असिस्टेंट प्रोफेसर ऑब्जेक्शन की कल आखिरी तारीख

BPSC Answer Key 2022: बिहार लोक सेवा आयोग ने लेक्चरर, असिस्टैंट प्रोफेसर भर्ती परीक्षा आंसर की पर आपत्ति दर्ज कराने की कल 19 जनवरी को आखिरी तारीख है। जिन उ्ममीदवारों को आंसर की पर आपत्ति है, वो कल आपत

BPSC Answer Key 2022: लेक्चरर, असिस्टेंट प्रोफेसर ऑब्जेक्शन की कल आखिरी तारीख
Anuradha Pandeyलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 18 Jan 2023 12:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

BPSC Answer Key 2022: बिहार लोक सेवा आयोग ने लेक्चरर, असिस्टैंट प्रोफेसर भर्ती परीक्षा आंसर की पर आपत्ति दर्ज कराने की कल 19 जनवरी को आखिरी तारीख है। जिन उ्ममीदवारों को आंसर की पर आपत्ति है, वो कल आपत्ति दर्ज करा सकते हैं। आपको बता दें कि इस भर्ती परीक्षा की आंसर की पर आपत्ति के लिए विंडो फिर से खोली गई है।  अभ्यर्थी से 19 जनवरी 2023 तक आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर आपत्तियां दर्ज करा सकते हैं। अभ्यर्थी अपनी आपत्तियां ई-मेल आईडी bpscpat-bih@nic.in पर अपनी आपत्तियां भेज सकते हैं। 

आपको बता दें कि बीपीएससी असिस्टैंट प्रोफेसर भर्ती की लिखित परीक्षा 23 अक्टूबर 2022 और लेक्चरर की परीक्षा 26 अक्टूबर 2022 को आयोजित की गई थी। बीपीएससी असिस्टैंट प्रोफेसर की आंसर की 12 नवंबर को और लेक्चरर परीक्षा की आंसर की 13 नवंबर 2022 को जारी की गई थीं। इससे पहले आयोग की ओर से इन आंसर की पर आपत्तियां प्राप्त की जा चुकी हैं। लेकिन विषय विशेषज्ञों की समिति और फाइनल आंसर की से पहले एक बार फिर अभ्यर्थियों से आपत्तियां मांगी गई हैं। यदि आयोग को कोई आपत्ति नहीं मिलती तो दूसरी प्रॉविजनल आंसर की जारी की जाएंगी। इसके बाद इन्हीं के आधार पर रिजल्ट और फाइनल आंसर की तैया की जाएंगी। अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट जरूर देख सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें