ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरBOB Recruitment 2022: बैंक ऑफ बड़ौदा में जोनल मैनेजर समेत कई पदों पर भर्ती, bankofbaroda.in पर करें आवेदन

BOB Recruitment 2022: बैंक ऑफ बड़ौदा में जोनल मैनेजर समेत कई पदों पर भर्ती, bankofbaroda.in पर करें आवेदन

BOB Recruitment 2022: बैंक ऑफ बड़ौदा जोनल मैनेजर व अन्य पदों की कुल 72 रिक्तियों अभ्यर्थयों के चयन के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू की है। योग्य और इच्छुक अभ्यर्थी 11 अक्टूबर 2022 त तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते

BOB Recruitment 2022: बैंक ऑफ बड़ौदा में जोनल मैनेजर समेत कई पदों पर भर्ती, bankofbaroda.in पर करें आवेदन
Alakha Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 25 Sep 2022 08:33 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

BOB Recruitment 2022: बैंक ऑफ बड़ौदा ने जोनल मैनेजर व अन्य पदों भर्ती के लिए योग्य व इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य अभ्यर्थी बीओबी की वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा की इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 21 सितंबर से शुरू हो चुकी है। इच्छुक अभ्यर्थी 11 अक्टूबर 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा के इस भर्ती अभ्यान से संस्थान में कुल 72 पदों पर अभ्यर्थियों की भर्ती की जानी है। अभ्यर्थियों को सलाह है कि आवेदन करने से पहले आवेदन योग्यता व अन्य शर्तों के लिए पूरा भर्ती नोटिफिकेशन जरूर पढ़ लें।

रिक्त पदों का ब्योरा :
डिजिटल बिजनेस ग्रुप (एसेट्स): 10 पद
डिजिटल बिजनेस ग्रुप (चैनल और भुगतान): 26 पद
डिजिटल बिजनेस ग्रुप (पार्टनरशिप एंड इनोवेशन): 20 पद
डिजिटल ऑपरेशंस ग्रुप: 10 पद
डिजिटल प्लेटफॉर्म और उत्पाद समूह (एसेट्स): 1 पद
डिजिटल प्लेटफॉर्म और उत्पाद समूह (पी एंड डी): 5 पद

आवेदन शुल्क : सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी के लिए 600 रुपए निर्धारित हैं। इसके साथ ही अन्य चार्जेज व टैक्स भी देना होगा। वहीं एससी, एसटी व दिव्यांगों और महिला अभ्यर्थियों के लिए आवेदन शुल्क 100 रुपए है।

आवेदन योगयता :
बैंक ऑफ बड़ौदा की इस भर्ती में सभी पदों के लिए आवेदन योग्यता अलग-अलग है। अभ्यर्थियों को सलाह है कि शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा की विस्तृत जानकारी के लिए यहां दिया जा रहा पूरा नोटिफिकेशन पढ़ लें।

BOB Recruitment 2022 Notification

चयन प्रक्रिया :
अभ्यर्थियों के आवेदन शॉर्टलिस्ट करने के बाद एलिजिबल अभ्यर्थियों को साक्षात्कार/काबीलियत परखने के लिए बुलाया जाएगा। इसी के आधार पर योग्य अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा।

Virtual Counsellor