ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरBOB Recruitment 2021: बैंक ऑफ बड़ौदा ने कोरोना के चलते साक्षात्कार प्रक्रिया टाली

BOB Recruitment 2021: बैंक ऑफ बड़ौदा ने कोरोना के चलते साक्षात्कार प्रक्रिया टाली

BOB Recruitment 2021: उत्तराखंड में बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) के हल्द्वानी स्थित क्षेत्रीय कायार्लय ने व्यापार संवाददाता पर्यवेक्षक पद हेतु सोमवार को आयोजित होने वाली साक्षात्कार प्रक्रिया को वैश्विक...

BOB Recruitment 2021: बैंक ऑफ बड़ौदा ने कोरोना के चलते साक्षात्कार प्रक्रिया टाली
एजेंसी,हल्द्वानी (उत्तराखंड)Mon, 19 Apr 2021 04:12 PM
ऐप पर पढ़ें

BOB Recruitment 2021: उत्तराखंड में बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) के हल्द्वानी स्थित क्षेत्रीय कायार्लय ने व्यापार संवाददाता पर्यवेक्षक पद हेतु सोमवार को आयोजित होने वाली साक्षात्कार प्रक्रिया को वैश्विक कोरोना महामारी का हवाला देते हुए टाल दिया है।

इन पदों पर चयन के लिए सोमवार को पूर्वाह्न ग्यारह बजे से क्षेत्रीय कायार्लय में साक्षात्कार प्रक्रिया का आयोजन होना निश्चित हुआ था और अब अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए अगली तिथि के सम्बंध में ई-मेल एवं दूरभाष के माध्यम से अवगत कराया जाएगा।

बीओबी क्षेत्रीय कायार्लय में कार्यरत वित्तीय समावेशन विभाग के मोहित कुमार की ओर से आज सुबह साक्षात्कार प्रक्रिया हेतु नियत समय से लगभग चालीस मिनट पूर्व अभ्यर्थियों को भेजे गए ई-मेल के जरिए यह सूचना दी गई। इसके अलावा अभ्यर्थियों को दूरभाष के जरिए भी सूचित किया गया है। अभ्यर्थियों को भेजे गए ई-मेल में कहा गया है कि चालू वैश्विक कोरोना महामारी के कारण बिजनेस कोरेस्पोंडेंट सुपरवाइजर पद के लिए साक्षात्कार सक्षम प्राधिकारी द्वारा स्थगित कर दिया गया है। अगली तिथियों के बारे में नियत समय पर सूचित किया जाएगा।

बैंक ऑफ बड़ौदा के क्षेत्रीय कायार्लय हल्द्वानी की ओर से गत 26 फरवरी 2021 को समाचार पत्र में इश्तेहार देकर संविदा के आधार पर व्यापार संवाददाता पर्यवेक्षक पद हेतु पूर्व बैंकर्स, बैंक ऑफ बड़ौदा के सेवानिवृत्त क्लर्क तथा स्नातकों से आवेदन मांगे गए थे।

Virtual Counsellor