ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरBihar State Health Society Recruitment 2020-21: स्टाफ नर्स के पदों पर निकली बंपर भर्ती, एक क्लिक से करें आवेदन

Bihar State Health Society Recruitment 2020-21: स्टाफ नर्स के पदों पर निकली बंपर भर्ती, एक क्लिक से करें आवेदन

Bihar State Health Society Recruitment 2020-21: बिहार हेल्थ सोसाइटी ने स्टाफ नर्स के 4,102 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार विभाग की आधिकारिक वेबसाइट...

Bihar State Health Society Recruitment 2020-21: स्टाफ नर्स के पदों पर निकली बंपर भर्ती, एक क्लिक से करें आवेदन
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 03 Jan 2021 09:49 AM
ऐप पर पढ़ें

Bihar State Health Society Recruitment 2020-21: बिहार हेल्थ सोसाइटी ने स्टाफ नर्स के 4,102 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार विभाग की आधिकारिक वेबसाइट statehealthsocietybihar.org पर 20 जनवरी, 2021 से पहले आवेदन कर सकते हैं। विभाग की ओर से जारी ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार, चयनित उम्मीदवारों को प्रति माह 20 हजार रुपए बतौर सैलरी दिए जाएंगे।

शैक्षणिक योग्यता-

भारतीय नर्सिंग परिषद द्वारा मान्यता प्राप्त किसी भी नर्सिंग स्कूल / संस्थान से GNM (जनरल नर्स एंड मिडवाइफरी) कोर्स और उम्मीदवार का नर्सिंग काउसिंल के साथ रजिस्टर्ड होना अनिवार्य है।

या 

बीएससी नर्सिंग किसी भी मान्यता प्राप्त स्कूल / संस्थान से और उम्मीदवार को नर्सिंग काउंसिल के साथ रजिस्टर्ड होना अनिवार्य है।

या

उम्मीदवार का किसी भी मान्यता प्राप्त स्कूल / संस्थान से पोस्ट बेसिक बीएससी नर्सिंग कोर्स और नर्सिंग काउसिंल के साथ रजिस्टर्ड होना अनिवार्य है।

आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिफिकेशन पढ़ने की सलाह दी जाती है।

 आयु सीमा-

अनरिजर्वड/ईडब्ल्यूएस- 37 साल
बीसी/एमबीसी (महिला/पुरुष)- 40 साल
एससी/एसटी (महिला/पुरुष)- 42 साल
अनरिजर्वड/ईडब्ल्यूएस (महिला)- 40 साल

नियमों के आधार पर आयु सीमा में छूट भी दी जाएगी।

Check official notification

Apply Online

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें