ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरबिहार: BSSC इंटरस्तरीय परीक्षा की तिथि CTET से टकराई, आवेदक मुश्किल में

बिहार: BSSC इंटरस्तरीय परीक्षा की तिथि CTET से टकराई, आवेदक मुश्किल में

बिहार कर्मचारी चयन आयोग (बीएसएससी) इंटरस्तरीय प्रथम संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा की तारीख सीटीईटी से टकरा गई है। आयोग ने इंटरस्तरीय परीक्षा की तारीख आठ, नौ और 10 दिसंबर तय की है, जबकि सीटीईटी नौ...

बिहार: BSSC इंटरस्तरीय परीक्षा की तिथि CTET से टकराई, आवेदक मुश्किल में
पटना। हिन्दुस्तान टीमTue, 30 Oct 2018 07:55 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार कर्मचारी चयन आयोग (बीएसएससी) इंटरस्तरीय प्रथम संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा की तारीख सीटीईटी से टकरा गई है। आयोग ने इंटरस्तरीय परीक्षा की तारीख आठ, नौ और 10 दिसंबर तय की है, जबकि सीटीईटी नौ दिसंबर को तय है। ऐसे में दोनों परीक्षाओं के लिए आवेदन करने वाले विद्यार्थियों के लिए मुश्किल खड़ी हो गई है।.

तारीख में परिवर्तन करने के लिए अभ्यर्थियों ने आयोग में आवेदन दिया है। अभ्यर्थियों का कहना है कि सीटीईटी की तारीख दो माह पहले तय हो गई थी। ऐसे में नौ दिसंबर को ही इंटरस्तरीय परीक्षा कराना उनलोगों के साथ अन्याय है। हालांकि आयोग तारीख बदलने के मूड में नहीं लग रहा है। 

ctet.nic.in, CTET 2018: परीक्षा 9 Dec को

आयोग के चेयरमैन संजीव सिन्हा का कहना है कि कई बार डीएम को पत्र लिखने के बाद परीक्षा की तारीख तय हुई है। ऐसे में परीक्षा स्थगित करना संभव नहीं होगा। हालांकि अभ्यर्थियों को आयोग के अधिकारी ने उनकी समस्या पर विचार करने का आश्वासन दिया है। यदि परीक्षा की तारीख में परिवर्तन नहीं होता है तो सीटीईटी के लिए आवेदन करने वाले जिन अभ्यर्थियों की इंटरस्तरीय परीक्षा नौ दिसंबर को होगी वे नहीं दे पाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें