ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरBSEB Bihar board result 2018: बिहार बोर्ड मैट्रिक और इंटर में नियमित के साथ इस बार पूर्ववर्ती छात्रों का भी रिजल्ट

BSEB Bihar board result 2018: बिहार बोर्ड मैट्रिक और इंटर में नियमित के साथ इस बार पूर्ववर्ती छात्रों का भी रिजल्ट

Bihar board matric and inter result 2018: मैट्रिक और इंटर में नियमित के साथ इस बार पूर्ववर्ती छात्रों का भी रिजल्ट मैट्रिक और इंटर में नियमित के साथ इस बार पूर्ववर्ती छात्रों का भी रिजल्ट दिया...

BSEB Bihar board result 2018: बिहार बोर्ड मैट्रिक और इंटर में नियमित के साथ इस बार पूर्ववर्ती छात्रों का भी रिजल्ट
हिन्दुस्तान टीम,पटनाSat, 05 May 2018 07:14 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar board matric and inter result 2018: मैट्रिक और इंटर में नियमित के साथ इस बार पूर्ववर्ती छात्रों का भी रिजल्ट मैट्रिक और इंटर में नियमित के साथ इस बार पूर्ववर्ती छात्रों का भी रिजल्ट दिया जाएगा। बिहार बोर्ड में यह पहली बार ऐसा होगा जब मैट्रिक और इंटर के नियमित छात्रों के साथ पूर्ववर्ती छात्रों को भी मिलाकर रिजल्ट प्रकाशित किया जाएगा। 

आपको बता दें कि मैट्रिक में ढाई लाख छात्र ऐसे हैं जिनका रिजल्ट इस बार नियमित छात्रों के साथ आएगा। ये वैसे छात्र हैं जो पिछले साल फेल हो गए थे। उन्हें दोबारा परीक्षा में बैठने का अवसर मिला और अब उनका भी रिजल्ट नियमित के साथ आएगा। इसी तरह इंटर में एक से डेढ़ लाख पूर्ववर्ती छात्र हैं जिनका रिजल्ट इस बार नियमित छात्रों के साथ ही आएगा। 

पहले यह होता था कि रिजल्ट की घोषणा के 2 दिन बाद पूर्ववर्ती छात्रों के रिजल्ट की घोषणा होती थी। उनका रिजल्ट नियमित छात्रों के रिजल्ट आने के बाद 2 दिन बाद वेबसाइट पर अपलोड किया जाता था। इसे लेकर पिछले साल पूर्ववर्ती छात्रों ने काफी हंगामा किया था। इसके बाद ही चेयरमैन आनंद किशोर को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने तत्काल नियमित छात्रों के साथ ही पूर्ववर्ती छात्रों के रिजल्ट देने की घोषणा की। 

livehindustan.com भी आपको आपके मोबाइल पर रिजल्ट उपलब्ध कराएगा।

यहां मिलेगा आपको सबसे पहले बिहार बोर्ड का रिजल्ट का अलर्ट-

यहां रजिस्ट्रेशन कराएं और आपको रिजल्ट घोषित होने पर सबसे पहले आपके मोबाइल पर रिजल्ट का अलर्ट भेजा जाएगा

इसके लिए इस लिंक पर क्लिक करके रजिस्ट्रेशन कराएं

1. BSEB bihar board 10th result 2018 के लिए यहां क्लिक करें

2.BSEB bihar board 12th result 2018 के लिए यहां क्लिक करें 

Virtual Counsellor