ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरBihar Board Exam 2019: मैट्रिक के सभी विषयों के मॉडल प्रश्नपत्र हुए अपलोड, यहां से करें डाउनलोड

Bihar Board Exam 2019: मैट्रिक के सभी विषयों के मॉडल प्रश्नपत्र हुए अपलोड, यहां से करें डाउनलोड

Bihar Board Exam 2019 Model Question Paper: बिहार बोर्ड ने शनिवार को वार्षिक माध्यमिक परीक्षा 2019 के लिए सभी विषयों के मॉडल प्रश्नपत्रों का सेट आधिकारिक वेबसाईट...

Bihar Board Exam 2019: मैट्रिक के सभी विषयों के मॉडल प्रश्नपत्र हुए अपलोड, यहां से करें डाउनलोड
लाइव हिन्दुस्तान,पटनाSun, 18 Nov 2018 07:24 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Board Exam 2019 Model Question Paper: बिहार बोर्ड ने शनिवार को वार्षिक माध्यमिक परीक्षा 2019 के लिए सभी विषयों के मॉडल प्रश्नपत्रों का सेट आधिकारिक वेबसाईट www.biharboardonline.bihar.gov.in पर अपलोड कर दिया है। इसकी जानकारी बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के अध्यक्ष आनंद किशोर ने दी। आपको बता दें कि बिहार बोर्ड की मेट्रिक और इंटर की वार्षिक परीक्षा 2019 के लिए पूरी डेटशीट पहले ही जारी की जा चुकी है।

समिति ने 20 विषयों के मॉडल प्रश्नपत्र शुक्रवार 16 नवंबर को ही अपलोड कर दिए थे, लेकिन फाईन आर्ट, अर्थशास्त्र, एडवांस गणित एवं गणित विषयों के मॉडल प्रश्नपत्र शनिवार को जारी किए गई। 2019, वार्षिक माध्यमिक परीक्षा में शामिल होने वाले विद्यार्थी समिति की वेबसाईट www.biharboardonline.bihar.gov.in पर जाकर सभी 24 विषयों के मॉडल प्रश्नपत्र डाउनलोड कर पढ़ाई कर सकते हैं। छात्रों के फायदे के लिए प्रश्नपत्रों के पैटर्न में किए गए बदलाव के आधार पर ही मॉडल प्रश्नपत्रों को तैयार किया गया है।

Bihar Board 10th, 12th Exam 2019 datesheet: देखें इंटर व मैट्रिक परीक्षा का पूरा टाइम टेबल

बिहार बोर्ड परीक्षा 2019: मैट्रिक, इंटर के प्रश्न पत्रों के पैटर्न में दिखेंगे ये बदलाव

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें