DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

bihar board matric result: खुलने लगी बिहार बोर्ड की ये वेबसाइट, देख सकते हैं अपना रिजल्ट

bihar board website

बिहार बोर्ड मैट्रिक का रिजल्ट मंगलवार को जारी हो गया। लेकिन रिजल्ट जारी होने के घंटों बाद तक बिहार बोर्ड रिजल्ट की वेबसाइट्स नहीं खुल सकीं। लेकिन अब बिहार बोर्ड की वेबसाइट www.biharboardonline.in खुलने लगी है। यहां जाकर विद्यार्थी अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं। 

इससे पहले बिहार बोर्ड की विभिन्न वेबसाइट्स न खुल पाने की वजह से विद्यार्थियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। स्टूडेंट्स biharboardonline.bihar.gov.in और biharboard.ac.in पर भी अपना रिजल्ट चेक कर रहे थे। लेकिन यहां भी वह अपना रिजल्ट नहीं देख पा रहे थे। बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट्स न खुलने को लेकर बोर्ड की ओर से अभी तक कोई सफाई नहीं दी गई। अनुमान है  कि रिजल्ट जारी के बाद लाखों स्टूडेंट्स एक साथ रिजल्ट की वेबसाइट पर पहुंचे होंगे, जिससे अधिक लोड के कारण वेबसाइट कुछ समय के लिए डाउन हो गई।

 

बीएसईबी की रिजल्ट वेबसाइट काम न करने बहुत से छात्रों को 26 जून को देर शाम तक रिजल्ट नहीं मिल सका। रिजल्ट जारी होने के अगले दिन 27 जून को स्टूडेंट्स अपना रिजल्ट देख सके।

 

 
check bihar board result here

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bihar board matric result 2018 declared but inconvenience in getting result as the bseb websites are not working