ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरबीसीईसीई: लैटरल इंट्री के लिए छात्र अब 10 मई तक कर सकेंगे आवेदन

बीसीईसीई: लैटरल इंट्री के लिए छात्र अब 10 मई तक कर सकेंगे आवेदन

बिहार संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा पर्षद (बीसीईसीई) ने पॉलिटेक्निक संस्थानों में अभियंत्रण डिप्लोमा स्तर के विभिन्न पाठ्यक्रमों के दूसरे वर्ष में प्रवेश के लिए आयोजित होनेवाली डिप्लोमा प्रवेश...

बीसीईसीई: लैटरल इंट्री के लिए छात्र अब 10 मई तक कर सकेंगे आवेदन
स्मार्ट रिपोर्टर,पटना Mon, 27 Apr 2020 07:49 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा पर्षद (बीसीईसीई) ने पॉलिटेक्निक संस्थानों में अभियंत्रण डिप्लोमा स्तर के विभिन्न पाठ्यक्रमों के दूसरे वर्ष में प्रवेश के लिए आयोजित होनेवाली डिप्लोमा प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा (लैटरल इंट्री) (डीइसीइ) के लिए आवेदन की तिथि दूसरी बार बढ़ा दी है। अब छात्र 10 मई तक आवेदन कर सकते हैं। पहले 11 अप्रैल तक ही आवेदन की अंतिम तिथि थी, जिसे बढ़ाकर 26 अप्रैल किया गया था। अब फिर से छात्रों की सुविधा और कोविड-19 के कारण इसे 10 मई तक बढ़ा दिया गया है।

आवेदन फॉर्म में सुधार 13 से 16 मई तक : नए नोटिस के अनुसार लॉकडाउन के चलते दो मई को प्रस्तावित परीक्षा स्थगित कर दी गई है। परीक्षा की नई तिथि बाद में जारी की जाएगी। छात्र फॉर्म भरने के बाद 11 मई तक चालान के माध्यम से पेमेंट कर सकते हैं। ऑनलाइन पेमेंट 12 मई तक किया जायेगा। वहीं आवेदन फॉर्म में सुधार 13 से 16 मई तक किया जा सकेगा।

Virtual Counsellor