ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरBank Of Maharashtra Recruitment 2022: बैंक ऑफ महाराष्ट्र में अप्रेंटिस के 314 पदों पर भर्ती, देखिए डिटेल्स

Bank Of Maharashtra Recruitment 2022: बैंक ऑफ महाराष्ट्र में अप्रेंटिस के 314 पदों पर भर्ती, देखिए डिटेल्स

Bank Of Maharashtra Recruitment 2022: बैंक ऑफ महाराष्ट्र (BOM) ने योग्य व इच्छुक अभ्यर्थियों से अप्रेंटिस पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। बीओएम की इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया आज, 1

Bank Of Maharashtra Recruitment 2022: बैंक ऑफ महाराष्ट्र में अप्रेंटिस के 314 पदों पर भर्ती, देखिए डिटेल्स
Alakha Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 13 Dec 2022 05:23 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Bank Of Maharashtra Recruitment 2022: बैंक ऑफ महाराष्ट्र (BOM) ने योग्य व इच्छुक अभ्यर्थियों से अप्रेंटिस पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित  किए हैं। बीओएम की इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया आज, 13 दिसंबर 2022 से शुरू हो रही है। वहीं ऑनलाइन आवेदन जमा कराने की अंतिम तिथि 23 दिसंबर 2022 है। बैंक ऑफ महाराष्ट्र के इस भर्ती अभियान में अप्रेंटिस के कुल 314 पदों पर अभ्यर्थियों का चयन एक वर्ष के लिए किया जाएगा। इच्छुक अभ्यर्थी अपना आवेदन ऑफिशियल वेबसाइट bankofmaharashtra.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थियों को सलाह है आवेदन करने से पहले पूरा भर्ती नोटिफिकेशन पढ़ लें।

बैंक ऑफ महाराष्ट्र में रिक्तियों की संख्या -  314 अप्रेंटिस पद

आयु सीमा - बैंक ऑफ महाराष्ट्र में अप्रेंटिस भर्ती के लिए अभ्यर्थी की उम्र 20 से 28 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

बैंक ऑफ महाराष्ट्र भर्ती 2022 का आवेदन शुल्क : 
बैंक ऑफ महाराष्ट्र भर्ती में अनारक्षित, ओबीसी, ईडब्ल्यूएस अभ्यर्थियों के लिए आवेदन शुल्क 150 रुपए निर्धारित है। वहीं एससी, एसटी अभ्यर्थियों को मात्र 100 रुपए जमा कराने होंगे। इसके अलावा दिव्यांग अभ्यर्थियों को किसी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।

बैंक ऑफ महाराष्ट्र भर्ती 2022 की आवेदन योग्यता :
बैंक ऑफ महाराष्ट्र अप्रेंटिस भर्ती में आवेदन के लिए अभ्यर्थियों के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से किसी भी स्ट्रीम से स्नातक डिग्री होना जरूरी है। साथ ही अप्रेंटिस अभ्यर्थियों को स्थानीय भाषा में भी दक्षता प्राप्त हो।

स्टाइपेंड : बैंक ऑफ महाराष्ट्र भर्ती में चयन अभ्यर्थियों को 9000 रुपए प्रतिमाह की दर से स्टाइपेंड दिया जाएगा। यह स्टाइपेंड एक साल तक दिया जाएगा।

बैंक ऑफ महाराष्ट्र भर्ती में ऐसे करें आवेदन :
ऑफिशियल वेबसाइट bankofmaharashtra.in पर जाएं।
होम पेज पर दिख रहे Career  टैब को क्लिक करें।
अपना रजिस्ट्रेशन कराएं और आवेदन फॉर्म भरें।
आवेदन शुल्क जमा कराएं।
जरूरी दस्तावेज अपलोड करें और सब्मिट बटन दबाएं।
भविष्य की जरूरत के लिए आवेदन का प्रिंटआउट लें। 

Bank of Maharashtra Apprentice Recruitment Notification

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें