Ayodhya verdict of Supreme Court Chartered accountant exam postponed due to Ayodhya verdict - अयोध्या फैसले के चलते सीए की परीक्षा स्थगित DA Image
17 नबम्बर, 2019|5:05|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अयोध्या फैसले के चलते सीए की परीक्षा स्थगित

ugc about jammers in exam centers

इंस्टिट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) ने शनिवार को होने वाली चार्टर्ड अकाउंटेंटस् (सीए) की सभी परीक्षाएं स्थगित कर दी हैं। अयोध्या पर उच्चतम न्यायालय के फैसले के मद्देनजर ये परीक्षाएँ स्थगित की गयी हैं।
आईसीएआई ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी एक नोटिस में बताया कि ०9 नवंबर को होने वाली सीए की सभी परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है। अभी तक किसी नयी तिथि की घोषणा नहीं की गयी है।  
नोटिस के अनुसार, “देश के विभिन्न हिस्सों में स्कूलों और कॉलेजों के बंद होने की खबर के मद्देनजर आईसीएआई के 9 नवंबर 2019 को होने वाली सभी परीक्षाएं  फाउंडेशन पेपर 01, फाइनल पेपर 05, आईआरएम पेपर 01, आईएनटीटी एटी और डीआईएसए ईटी पेपर को स्थगित किया जाता है।

देश-विदेश दोनों में होने वाली परीक्षाएं स्थगित होंगी। इन परीक्षाओं की तारीख की बाद में घोषणा की जाएगी। इसी बीच मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, जम्मू-कश्मीर, कनार्टक और दिल्ली में स्कूल, कॉलेज और अन्य सभी शैक्षिक संस्थान बंद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ayodhya verdict of Supreme Court Chartered accountant exam postponed due to Ayodhya verdict