DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   करियर  ›  IIM-C convocation: मुख्य आर्थिक सलाहकार डॉ. कृष्णमूर्ति ने छात्रों से की बातचीत, कहा करियर के लिए विश्वास महत्वपूर्ण

करियरIIM-C convocation: मुख्य आर्थिक सलाहकार डॉ. कृष्णमूर्ति ने छात्रों से की बातचीत, कहा करियर के लिए विश्वास महत्वपूर्ण

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Yogesh Joshi
Sun, 16 May 2021 10:49 AM
IIM-C convocation: मुख्य आर्थिक सलाहकार डॉ. कृष्णमूर्ति ने छात्रों से की बातचीत, कहा करियर के लिए विश्वास महत्वपूर्ण

केंद्र सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार डॉ. कृष्णमूर्ति सुब्रमण्यम ने शनिवार को भारतीय प्रबंधन संस्थान, कोलकाता के दीक्षांत समारोह में कहा कि करियर बनाने के लिए विश्वास बहुत महत्वपूर्ण है।

आईआईएम-सी के पूर्व छात्र, सुब्रमण्यम ने विश्वास की आवश्यकता को रेखांकित करते हुए कहा कि, यदि कोई किसी संगठन में भरोसेमंद तरीके से व्यवहार करने के लिए पहला कदम उठाता है, तो इसे दूसरों द्वारा फॅालो किया जाता है। मुख्य अतिथि के रूप में इस कार्यक्रम में शामिल हुए सुब्रमण्यम ने दो दशक पहले आईआईएम-सी में अपनी यात्रा का उल्लेख करते हुए कहा, "जब मैं उन कक्षाओं में से कुछ को याद करता हूं, तो मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं"।

एक दमदार मोटिवेशनल स्पीच में उन्होंने कहा, "यह आप सभी के लिए बहुत महत्वपूर्ण दिन है। अपने माता-पिता का धन्यवाद कीजिए। उनके योगदान के बिना, आप वह नहीं कर पाते जो आप आज हैं।" एक संगठन में टीम के महत्व पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने कहा, "याद रखें कि हर गतिविधि एक टीम के रूप में ही की जाती है"।

संबंधित खबरें