ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरकोरोना बढ़ते मामलों के चलते अरुणाचल सरकार ने लिया 26 अप्रैल से स्कूल बंद करने फैसला

कोरोना बढ़ते मामलों के चलते अरुणाचल सरकार ने लिया 26 अप्रैल से स्कूल बंद करने फैसला

अरुणाचल प्रदेश सरकार ने राज्य में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए 26 अप्रैल से स्कूलों को बंद करने का फैसला किया है। सरकार की ओर से मिली सूचना के अनुसार, छात्रावासों समेत राज्य के सभी स्कूलों को 26...

कोरोना बढ़ते मामलों के चलते अरुणाचल सरकार ने लिया 26 अप्रैल से स्कूल बंद करने फैसला
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 25 Apr 2021 05:42 PM
ऐप पर पढ़ें

अरुणाचल प्रदेश सरकार ने राज्य में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए 26 अप्रैल से स्कूलों को बंद करने का फैसला किया है। सरकार की ओर से मिली सूचना के अनुसार, छात्रावासों समेत राज्य के सभी स्कूलों को 26 अप्रैल से बंद करने का फैसला किया है।

अभी सरकारी स्कूलों में छात्रों की इंटरनल परीक्षाएं हुई हैं। स्कूल बंदी के दौरान सरकारी स्कूलों में असेसमेंट का काम जारी रह सकता है। सरकार के फैसले के हिसाब से राज्य में 26 अप्रैल या इससे बाद की सभी परीक्षाएं रद्द कर दी गई हैं।

यहां सभी छात्रों की गर्मी की छुट्टियां 26 अप्रैल से शुरू हो जाएंगी जो 31 मई तक जारी रहेंगी। हालांकि शिक्षकों को स्कूल आने के लिए कहा गया है कि जिससे कि छात्रों का रिजल्ट तैयार हो सके।

शिक्षा विभाग के आदेश के अनुसार, विभागाध्यक्ष इस दौरान किसी भी स्टाफ या शिक्षक को जरूरत पड़ने पर ड्यूटी के लिए बुला सकता है। शिक्षा आयुक्त निहारिया राय के अनुसार, डिस्ट्रिक्ट इंस्टीट्यूट फॉर एजुकेशन एंड ट्रेनिंग (DIET) भी इस दौरान बंद रहेगा। 

Virtual Counsellor