DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   करियर  ›  Army Recruitment Rally 2021: जम्मू में आयोजित सेना की भर्ती रैली के लिए 40 हजार युवाओं ने कराया पंजीकरण
करियर

Army Recruitment Rally 2021: जम्मू में आयोजित सेना की भर्ती रैली के लिए 40 हजार युवाओं ने कराया पंजीकरण

भाषा,जम्मूPublished By: Alakha Singh
Sat, 20 Feb 2021 05:27 PM
Army Recruitment Rally 2021: जम्मू में आयोजित सेना की भर्ती रैली के लिए 40 हजार युवाओं ने कराया पंजीकरण

Army Recruitment Rally 2021: पिछले साल कोरोना वायरस की महामारी शुरू होने के बाद जम्मू संभाग में सेना द्वारा आयोजित पहली भर्ती रैली में युवाओं का भारी उत्साह दिखा है। यहां अब तक करीब 40 हजार युवा भर्ती रैली में भाग लेने के लिए ऑनलाइन पंजीकरण करा चुके हैं। एक रक्षा प्रवक्ता ने शनिवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि 15 फरवरी से छह मार्च तक चलने वाली भर्ती रैली में सैनिकों की विभिन्न श्रेणी में सुंजवान सैन्य ठिकाने के एजिस ऑफ टाइगर डिविजन के तहत भर्ती हो रही है।

प्रवक्ता ने बताया, ''जम्मू संभाग के सभी 10 जिलों के युवाओं के लिए भर्ती रैली आयोजित की गई है। सेना भर्ती कार्यालय इस समय चल रही भर्ती रैली को सुचारु एवं पारदर्शी तरीके से संपन्न कराने के लिए शिवालिक ब्रिगेड, जम्मू संभाग के नागरिक प्रशासन और जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ समन्वय कर रहा है। टाइगर डिविजन के जनरल कमांडिंग ऑफिसर (जीओसी) मेजर जनरल विजस बी नायर ने शनिवार को भर्ती रैली की समीक्षा की।

प्रवक्ता ने बताया कि जीओसी को शिवालिक ब्रिगेड के कमांडर एवं जम्मू में भर्ती के निदेशक एपी सिंह ने सुरक्षा, धांधली रोकने एवं कोविड-19 से सुरक्षा को लेकर की गई व्यवस्था से अवगत कराया।

उन्होंने बताया, '' भर्ती रैली को युवाओं से शानदान समर्थन मिला है और अबतक करीब 40 हजार उम्मीदवारों ने ऑनलाइन पंजीकरण कराया है। कोविड-19 प्रोटोकॉल का भर्ती के दौरान सभी उम्मीदवारों एवं कर्मियों द्वारा अनुपालन किया जा रहा है।

वेबसाइट - joinindianarmy.nic.in

 

संबंधित खबरें