ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ करियरआर्मी अग्निवीर भर्ती के लिए चयनित प्रतिभागियों की 13 नवंबर को होगी लिखित परीक्षा

आर्मी अग्निवीर भर्ती के लिए चयनित प्रतिभागियों की 13 नवंबर को होगी लिखित परीक्षा

अग्निवीर भर्ती के लिए फिजिकल और मेडिकल के माध्यम से चयनित अभ्यर्थियों के लिए लिखित परीक्षा 13 नवंबर को आयोजित की जाएगी। परीक्षा खेलगांव कांप्लेक्स में आयोजित होगी। यह जानकारी झारखंड बिहार के आर्मी रिक

आर्मी अग्निवीर भर्ती के लिए चयनित प्रतिभागियों की 13 नवंबर को होगी लिखित परीक्षा
Pankaj Vijayहिन्दुस्तान टीम,रांचीFri, 23 Sep 2022 07:15 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अग्निवीर भर्ती के लिए फिजिकल और मेडिकल के माध्यम से चयनित अभ्यर्थियों के लिए लिखित परीक्षा 13 नवंबर को आयोजित की जाएगी। परीक्षा खेलगांव कांप्लेक्स में आयोजित होगी। यह जानकारी झारखंड बिहार के आर्मी रिक्रूटमेंट ऑफिसर ब्रिगेडियर मुकेश गुरुंग ने गुरुवार को मोरहाबादी मैदान में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में दी।

उन्होंने बताया कि झारखंड से अग्निवीर के लिए फिजिकल परीक्षण में शामिल होने के लिए 86000 से अधिक युवाओं ने आवेदन दिया था। शुक्रवार को अंतिम भर्ती रैली होगी। ब्रिगेडियर ने कहा कि फिजिकल टेस्ट में सफल अभ्यर्थियों का मेडिकल परीक्षण किया जा रहा है। इसमें सफल होने वाले अभ्यर्थियों की लिखित परीक्षा 13 नवंबर को होगी, जिसके लिए उन्हें एडमिट कार्ड दिया जाएगा। 

आर्मी अग्निवीर भर्ती में 300 अभ्यर्थियों को एक साथ दौड़ाया, साढ़े 5 मिनट में लगानी थी 1600 मीटर दौड़

उन्होंने बताया कि लगभग 40,000 की भर्ती का लक्ष्य रखा गया है। ब्रिगेडियर ने 5 सितंबर से शुरू हुई भर्ती रैली में सहयोग के लिए मुख्य सचिव सुखदेव सिंह, डीजीपी नीरज सिन्हा सहित जिला प्रशासन को धन्यवाद दिया।

epaper