ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरराजस्थान हाईकोर्ट में जूनियर पर्सनल असिस्टेंट भर्ती के लिए आवेदन शुरू

राजस्थान हाईकोर्ट में जूनियर पर्सनल असिस्टेंट भर्ती के लिए आवेदन शुरू

कानून की पढ़ाई करने वाले अभ्यर्थियों के पास सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है। राजस्थान हाईकोर्ट ने जूनियर पर्सनल असिस्टैंट के पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। अभ्य

राजस्थान हाईकोर्ट में जूनियर पर्सनल असिस्टेंट भर्ती के लिए आवेदन शुरू
Alakha Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 10 Feb 2024 08:20 AM
ऐप पर पढ़ें

Rajasthan HC Recruitment 2024 : राजस्थान हाईकोर्ट ने जूनियर पर्सनल असिस्टेंट (JPA) 30 पदों पर भर्ती के लिए 9 फरवरी 2024 से ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। राजस्थान हाईकोर्ट की इस वैकेंसी में आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी अब ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। राजस्थान हाईकोर्ट भर्ती में ऑनलाइन आवेदन जमा कराने की अंतिम तिथि 9 मार्च 2024 है। राजस्थान हाईकोर्ट पर्सनल असिस्टेंट पद पर आवेदन को इच्छुक अभ्यर्थी हाईकोर्ट की ऑफिशियल वेबसाइट hcraj.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थियों को सलाह है कि आवेदर

रिक्तियों की संख्या : राजस्थान हाईकोर्ट की इस भर्ती में कुल 30 रिक्तियों पर योग्य अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। पद का नाम कनिष्ठ निजी सहायक है।

Direct link to apply

आयु सीमा - हाईकोर्ट की इस वैकेंसी में 18 वर्ष से 40 वर्ष तक के अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क : राजस्थान हाईकोर्ट की इस भर्ती में सामान्य वर्ग, ओबीसी, ईबीसी या अन्य वर्ग के अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क के रूप में 750 रुपए जमा कराने होंगे। वहीं ओबीसी,  ईबीसी और ईडब्ल्यूएस वर्ग के अभ्यर्थियों को 600 रुपए जमा कराने होंगे। इसके अलावा एससी, एसटी अभ्यर्थियों को 450 रुपए देना होगा।

Rajasthan HC Recruitment 2024 Notification

शैक्षिक योग्यता : राजस्थान हाईकोर्ट में पर्सनल असिस्टेंट पद के लिए शैक्षिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कानून की डिग्री रखना जरूरी है। इसके साथ ही अभ्यर्थियों को कम्प्यूटर का बेसिक ज्ञान होना भी जरूरी है।

राजस्थान हाईकोर्ट की भर्ती में आवेदन को इच्छुक अभ्यर्थी यहां दिया जा रहा पूरा भर्ती नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं। 

 

Virtual Counsellor