DA Image
2 नवंबर, 2020|7:50|IST

अगली स्टोरी

allduniv result 2020: नहीं खुल रही इलाहाबाद विश्वविद्यालय की वेबसाइट, छात्र परेशान

allahabad university admission date extended till july 15

allduniv result 2020: इलाहाबाद विश्वविद्यालय में स्नातक कोर्सों में एडमिशन के लिए हुई प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट आज जारी कर दिया गया, लेकिन विश्वविद्यालय की वेबसाइट allduniv.ac.in न खुलने से छात्र परेशान रहे और अपना रिजल्ट नहीं चेक कर पाए। विश्वविद्यालय के प्रवेश प्रकोष्ठ ने 25 अक्टूबर को बबीए, बीएससी और बीकॉम कोर्सों की प्रवेश परीक्षा के नतीजे जारी किए जाएंगे। लेकिन वेबसाइट खुलने में सुबह से दिक्क्तें देखने को मिलीं और शाम 7:30 भी छात्र अपना रिजल्ट नहीं चेक कर पाए।

खबर लिखे जाने के वक्त विश्वविद्यालय की वेबसइट allduniv.ac.in बहुत ही मुश्किल से आंशिक रूप से खुलती मिली। यानी अभी भी छात्र अपना रिजल्ट नहीं चेक कर पा रहे।

27 अक्तूबर से शुरू होगा एडमिशन
विश्वविद्यालय के तय कार्यक्रम के अनुसार, 27 अक्तूबर से स्नातक के पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए ऑनलाइन काउंसिलिंग शुरू होगी। यूजीएटी पाठ्यक्रम के तहत (बीए, बीएससी, बीकॉम) प्रवेश परीक्षा का परिणाम जारी किया जाएगा। इसके बाद 27 अक्टूबर को दाखिले की खिड़की खुल जाएगी। कोरोना वायरस संक्रमण के चलते इस बार काउंसिलिंग ऑनलाइन मोड में कराई जाएगी। प्रवेश प्रकोष्ठ के निदेशक प्रोफेसर प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि अभ्यर्थी इविवि की वेबसाइट www.allduniv.ac.in से परिणाम देख सकेंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:allduniv result 2020: Allahabad University website not opening student upset