ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरइलाहाबाद विश्वविद्यालय : सेकेंड ईयर बैक पेपर की डिजिटल मार्कशीट जारी

इलाहाबाद विश्वविद्यालय : सेकेंड ईयर बैक पेपर की डिजिटल मार्कशीट जारी

इलाहाबाद विश्वविद्यालय एवं संबद्ध कॉलेजों के स्नातक द्वितीय वर्ष (बीए, बीएससी, बीकॉम) बैक पेपर परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया गया। संबंधित छात्र इविवि के आधिकारिक वेबसाइट से अपना डिजिटल मार्कशीट...

इलाहाबाद विश्वविद्यालय : सेकेंड ईयर बैक पेपर की डिजिटल मार्कशीट जारी
संवाददाता,प्रयागराजWed, 09 Jun 2021 01:43 PM
ऐप पर पढ़ें

इलाहाबाद विश्वविद्यालय एवं संबद्ध कॉलेजों के स्नातक द्वितीय वर्ष (बीए, बीएससी, बीकॉम) बैक पेपर परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया गया। संबंधित छात्र इविवि के आधिकारिक वेबसाइट से अपना डिजिटल मार्कशीट डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीद है कि इसी सप्ताह स्नातक अंतिम वर्ष का रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा। 

परीक्षा नियंत्रक प्रो. रमेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि स्नातक द्वितीय वर्ष के बैक पेपर परीक्षा का रिजल्ट मंगलवार को वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया। रोल नंबर और एनरोलमेंट नंबर डालकर छात्र डिजिटल मार्कशीट वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि इसी सप्ताह में स्नातक अंतिम वर्ष का रिजल्ट जारी करने की तैयारी है। ताकि छात्र-छात्राएं दारोगा भर्ती के लिए आवेदन कर सकें। दरोगा भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 15 जून तक तय की गई है। तत्काल में छात्रों को डिजिटल मार्कशीट उपलब्ध कराया जा रही है। 

मार्कशीट की मूल प्रति बाद में संबंधित इकाई से उपलब्ध कराई जाएगी। परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि कोरोना की वजह से इस वर्ष द्वितीय और तृतीय वर्ष के छात्र-छात्राओं को प्रोन्नत करने का निर्णय लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें