ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ करियरइलाहाबाद विश्वविद्यालय: स्पोर्ट्स कोटे के तहत दाखिला 27 जनवरी से

इलाहाबाद विश्वविद्यालय: स्पोर्ट्स कोटे के तहत दाखिला 27 जनवरी से

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में 27 जनवरी से खेल कोटे के तहत अभ्यर्थियों को प्रवेश दिया जाएगा। स्पोट्र्स बोर्ड के निदेशक प्रो. हर्ष कुमार की तरफ से सोमवार को सूचना भी जारी कर दी गई। प्रो. हर्ष कुमार के...

इलाहाबाद विश्वविद्यालय: स्पोर्ट्स कोटे के तहत दाखिला 27 जनवरी से
Alakha Singhसंवाददाता,प्रयागराजMon, 24 Jan 2022 11:34 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में 27 जनवरी से खेल कोटे के तहत अभ्यर्थियों को प्रवेश दिया जाएगा। स्पोट्र्स बोर्ड के निदेशक प्रो. हर्ष कुमार की तरफ से सोमवार को सूचना भी जारी कर दी गई। प्रो. हर्ष कुमार के मुताबिक 27 जनवरी को बीकाम और बैचलर आफ फाइन आर्ट (बीएफए), 28 जनवरी को बीएससी और बैचलर आफ परफार्मिंग आर्ट (बीपीए) तथा 29 जनवरी को बीए में खेल कोटे के तहत प्रवेश दिया जाएगा। अभ्यर्थियों को सुबह 10 से दोपहर दो बजे के बीच चैथम लाइन स्थित प्रवेश भवन पर उपस्थित होने को कहा गया है। इंटरव्यू के दौरान अभ्यर्थियों को अपने साथ एडमिट कार्ड, स्पोट्र्स एकेडमिक दस्तावेजों की मूल प्रति के साथ फोटोकापी भी लाने को कहा गया है।

सीएमपी में आज का कटऑफ
सीएमपी डिग्री कॉलेज के प्राचार्य डा. बृजेश कुमार ने बताया कि 25 जनवरी को बीए में ईडब्ल्यूएस वर्ग में 127.30 या इससे अधिक और एससी में 68.40 अथवा अधिक। बीकाम में एससी वर्ग के सभी। बीएससी मैथ में एससी वर्ग में 98 अथवा अधिक तथा बीएससी बायो में एससी वर्ग के सभी को कॉल किया गया है। इसके इलावा सीएमपी और ईश्वर शरण पीजी कालेज ने परास्नातक के विभिन्न विषयों में प्रवेश के लिए नए कटआफ भी जारी कर दिए हैं।

epaper