DA Image
24 दिसंबर, 2020|6:07|IST

अगली स्टोरी

AKTU : एकेटीयू सेमेस्टर परीक्षा का शेड्यूल जारी, यूपी में 42 केंद्रों पर होगी परीक्षा

aktu sends praposal to nta for ugpat

डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय की आगामी 7 जनवरी से शुरू हो रही परीक्षाओं के लिए प्रदेश भर में 42 केंद्र बनाए गए हैं। राजधानी में चार केंद्रों पर परीक्षा कराई जाएगी। विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से मंगलवार को इन कॉलेजों की सूची जारी की गई। परीक्षा नियंत्रक ने सभी केंद्र बने कॉलेजों को आगामी 28 दिसंबर तक सूचना उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। 

राजधानी में सेंट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ प्लास्टिक इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी, एस आर इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी, बीबीडी एनआईटीएम और अंबालिका इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी को केंद्र बनाया गया है। 

प्रस्तावित परीक्षा कार्यक्रम जारी : विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से प्रस्तावित परीक्षा कार्यक्रम भी जारी कर दिया गया है। यह परीक्षा कार्यक्रम विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपलोड है। परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि विश्वविद्यालय की ओर से कुछ महीने पहले सत्र 2019-20 की अंतिम वर्ष की सेमेस्टर परीक्षाएं कराई गई थीं। लेकिन कई छात्र कोविड महामारी या अन्य कारणों के चलते इसमें शामिल नहीं हो पाए थे। ऐसे छात्रों को भी परीक्षा देने का मौका दिया गया है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:AKTU Exam date : AKTU semester exam date schedule released exam will be held at 42 centers in up