ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरAKTU : जेईई मेन स्कोर से BTech की 20 हजार सीटें हुईं अलॉट

AKTU : जेईई मेन स्कोर से BTech की 20 हजार सीटें हुईं अलॉट

AKTU BTech : एकेटीयू संबद्ध इंजीनियरिंग कॉलेज के जेईई मेंस के तहत बीटेक, नाटा, सीयूईटी यूजी, पीजी के एमबीए, एमसीए में प्रवेश के लिए चौथे चरण की काउंसलिंग में शुक्रवार को सीटें आवंटित की गईं।

AKTU : जेईई मेन स्कोर से BTech की  20 हजार सीटें हुईं अलॉट
Pankaj Vijayहिन्दुस्तान टीम,लखनऊSat, 30 Sep 2023 08:45 AM
ऐप पर पढ़ें

डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय में चौथे चरण काउंसिलिंग में सीटें आवंटित हो गई हैं। संबद्ध इंजीनियरिंग कॉलेज के जेईई मेंस के तहत बीटेक, नाटा, सीयूईटी यूजी, पीजी के एमबीए, एमसीए में प्रवेश के लिए चौथे चरण की काउंसलिंग में शुक्रवार को सीटें आवंटित की गईं। जेईई मेंस के तहत बीटेक में 20999 सीट आवंटित की गईं, जबकि 20898 ने फीस जमा की। बीआर्क में 118 सीट आवंटित हुई। सीयूईटी यूजी में 2528, एमबीए और एमसीए में 1876 सीट आवंटित की गईं। समन्वयक प्रो. अरुण तिवारी ने बताया कि काउंसलिंग जारी है।

अपूर्ण परिणाम वालों की परीक्षा पांच से
डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय विशेष परीक्षा कराने जा रहा है। शैक्षिक सत्र 2022-23 के विषम सेमेस्टर परीक्षाओं में शामिल ऐसे छात्र, जिनका पूर्व सत्र में परीक्षा परिणाम अपूर्ण या घोषित नहीं हुआ है, उनके लिए परीक्षा समिति के निर्णय अनुसार परीक्षा कराने के लिए परीक्षा कार्यक्रम और परीक्षा केंद्रों की सूची जारी कर दी गयी है। यह लिखित परीक्षा पांच से 14 अक्तूबर तक होगी। परीक्षा के लिए जल्द ही प्रवेश पत्र आदि जारी किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें