ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ करियरAIIMS Raebareli Faculty Recruitment 2022: एम्स रायबरेली में फैकल्टी पदों पर भर्ती, टैप कर देखें डिटेल्स

AIIMS Raebareli Faculty Recruitment 2022: एम्स रायबरेली में फैकल्टी पदों पर भर्ती, टैप कर देखें डिटेल्स

AIIMS Raebareli Faculty Recruitment 2022 sarkari naukri jobs: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, रायबरेली ने फैकल्टी पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं।

AIIMS Raebareli Faculty Recruitment 2022: एम्स रायबरेली में फैकल्टी पदों पर भर्ती, टैप कर देखें डिटेल्स
Yogesh Joshiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 05 Oct 2022 01:24 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, रायबरेली ने फैकल्टी पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। उम्मीदवार एम्स रायबरेली की आधिकारिक साइट भर्ती.aiimsrbl.edu.in के माध्यम से पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। यह भर्ती अभियान संगठन में 100 पदों को भरेगा। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरणों के लिए नीचे पढ़ें...

पदों का विवरण

प्रोफेसर: 28 पद
अतिरिक्त प्रोफेसर: 22 पद
एसोसिएट प्रोफेसर: 18 पद
असिस्टेंट प्रोफेसर: 32 पद

आयु सीमा

प्रोफेसर/अतिरिक्त प्रोफेसर: 58 वर्ष से अधिक नहीं
एसोसिएट प्रोफेसर / सहायक प्रोफेसर: 50 वर्ष से अधिक नहीं

चयन प्रक्रिया

  • विधिवत गठित स्थायी चयन समिति सभी पदों के लिए चयन प्रक्रिया का संचालन करेगी। एम्स, रायबरेली उन मामलों में भी लिखित परीक्षा आयोजित करने का अधिकार सुरक्षित रखता है जहां किसी विशेष विभाग में आवेदकों की संख्या 30 या अधिक है।

आवेदन शुल्क

  • सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस के लिए:  2,000 रुपये आवेदन शुल्क
  • एससी / एसटी वर्ग के लिए:  1000 रुपये आवेदन शुल्क

आवेदन शुल्क वेबसाइट में उपलब्ध ऑनलाइन भुगतान गेटवे के माध्यम से करने की आवश्यकता है। बिना शुल्क के ऑनलाइन आवेदन होंगे सरसरी तौर पर खारिज कर दिया।

पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी के लिए आवेदन शुल्क में छूट दी गई है। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार एम्स की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।

नोट- 

 आयु और अन्य सभी योग्यताओं की गणना ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि के अनुसार की जाएगी।
- अनुभव की अवधि जहां भी निर्धारित हो, निर्धारित योग्यता प्राप्त करने के बाद गिना जाएगा
- केवल एनाटॉमी, बायोकेमिस्ट्री और फिजियोलॉजी विभाग में पदों पर भर्ती के लिए गैर-चिकित्सा उम्मीदवारों पर विचार किया जाएगा।
-उम्मीदवार जो एक से अधिक पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे प्रत्येक पद के लिए अलग-अलग आवेदन करें और प्रत्येक पद के लिए आवेदन शुल्क का भुगतान करें और प्रत्येक पद के लिए अलग से आवेदन पत्र जमा करें।

epaper