ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरAIIMS प्रवेश परीक्षा 2020 स्थगित, अब 11 जून को होगा एंट्रेस टेस्ट

AIIMS प्रवेश परीक्षा 2020 स्थगित, अब 11 जून को होगा एंट्रेस टेस्ट

ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (AIIMS), नई दिल्ली ने जुलाई-अगस्त 2020 सत्र के प्रवेश के लिए 5 जून को होनी वाली परीक्षा को स्थगित कर दी है। यह परीक्षा अब 11 जून को आयोजित की जाएगी। एम्स...

AIIMS प्रवेश परीक्षा 2020 स्थगित, अब 11 जून को होगा एंट्रेस टेस्ट
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Tue, 02 Jun 2020 05:37 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (AIIMS), नई दिल्ली ने जुलाई-अगस्त 2020 सत्र के प्रवेश के लिए 5 जून को होनी वाली परीक्षा को स्थगित कर दी है। यह परीक्षा अब 11 जून को आयोजित की जाएगी। एम्स प्रवेश परीक्षा 2020 का आयोजन 11 जून को दोपकर 1 बजे से 2 बजे तक किया जाएगा। इसक लिए बुधवार को शाम 3 से 5 बजे के बीच प्रवेश पत्र जारी किए जाएंगे।


एम्स प्रवेश परीक्षा के उम्मीदवारों के लिए उनके पसंदीदा शहर में परीक्षा केंद्र अलॉट करने की कोशिश की गई है। इसके बावजूद भी उम्मीदवारों को सलाह कि परीक्षा से कुछ दिन पहले ही अपने परीक्षा केंद्र के बारे में पता लगा लें। इसके लिए आपको एम्स के मायपेज (Mypage) के Final Registration पर लॉगइन करके सभी सूचनानाएं चेक कर लेना चाहिए। एम्स प्रेवश परीक्षा 2020 के सभी उम्मीदवारों के प्रवेश पत्र बुधवार को दोपहर बाद जारी कर दिए जाएंगे।

 

परीक्षा केंद्रों पर भारत सरकार व स्‍थानीय प्रशासन द्वारा जारी किए गए सभी दिशा-निर्देशों जैसे सोशल डिस्टेंसिंग, सैनिटाइजेशन आदि का पालन किया जाएगा। इस संबंध में एम्स की ओर से नोटिस जारी किया गया है जिसे आप यहां देख सकते हैं।


एम्स प्रवेश परीक्षा नोटिस- AIIMS Entrance Exam 2020 postponed Notice

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें