ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरAdmission 2020: हरियाणा में पीजी कोर्सों की खाली सीटों पर 25 जनवरी तक आवेदन का मौका

Admission 2020: हरियाणा में पीजी कोर्सों की खाली सीटों पर 25 जनवरी तक आवेदन का मौका

हरियाणा में सभी कॉलेजों में स्नातकोत्तर कक्षाओं की खाली सीटों पर कल तक कर आवेदन कर सकते हैं। हरियाणा उच्च शिक्षा निदेशालय ने दाखिले अंतिम तिथि बढ़ाकर 25 जनवरी कर दी गई हैं। इसलिए पीजी एडमिशन...

Admission 2020: हरियाणा में पीजी कोर्सों की खाली सीटों पर 25 जनवरी तक आवेदन का मौका
वरिष्ठ संवाददाता,फरीदाबादSat, 23 Jan 2021 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा में सभी कॉलेजों में स्नातकोत्तर कक्षाओं की खाली सीटों पर कल तक कर आवेदन कर सकते हैं। हरियाणा उच्च शिक्षा निदेशालय ने दाखिले अंतिम तिथि बढ़ाकर 25 जनवरी कर दी गई हैं। इसलिए पीजी एडमिशन पोर्टल सोमवार शाम तक खुला रहेगा। अगर स्नातकोत्तर में दाखिला चाहते हैं तुरंत ही पोर्टल पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना चाहिए। फरीदाबाद के कॉलेजों में स्नातकोत्तर कोर्सों में सीटे खाली हैं। इसलिए फरीदाबाद के छात्रों को भी इससे सुविधा हुई है। इसके लिए कॉलेजों में भी संपर्क किया जा सकता है। 


हरियाणा के महाविद्यालयों व विश्वविद्यालयों में स्नातकोत्तर कक्षाओं की रिक्त सीटों को भरने के लिए उच्चतर शिक्षा विभाग ने दाखिले के लिए अंतिम बढ़ा दी। 

विभागीय प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उच्चतर शिक्षा विभाग के महानिदेशक ने प्रदेश के सभी राज्य विश्वविद्यालयों व प्राइवेट विश्वविद्यालयों के अलावा सभी सरकारी, सरकार से सहायता प्राप्त और स्वयं वित्तपोषित महाविद्यालयों को निर्देश दिए हैं कि कई महाविद्यालयों की मांग को ध्यान में रखते हुए विभाग ने पीजी एडमिशन पोर्टल को फिर से खोला गया है। उन्होंने बताया कि नई अंतिम तिथि तक संबंधित महाविद्यालय या विश्वविद्यालय की रिक्त सीटों पर आवेदन लिए जा सकेंगे। 

Virtual Counsellor