DA Image
18 सितम्बर, 2020|1:53|IST

अगली स्टोरी

IIT धनबाद के 7 छात्रों को मिला 31.5 लाख रुपए का प्री प्लेसमेंट ऑफर

campus placement in iit dhanbad  representative image

आईआईटी आईएसएम के मेधावी छात्र-छात्राओं पर भारी-भरकम पे पैकेज की बारिश हो रही है। मल्टीनेशनल कंपनियों की ओर से पीपीओ (प्री प्लेसमेंट ऑफर) के माध्यम से पे पैकेज ऑफर किया जा रहा है। मल्टी नेशनल कंपनी गोल्डमेन सेस ने सात छात्रों को 31.5 लाख रुपए सालाना का ऑफर दिया है। चयनित छह छात्रों में कंप्यूटर साइंस, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रोनिक्स एंड कम्यूनिकेशन इंजीनियरिंग व इलेक्ट्रोनिक्स एंड इंस्ट्रूमेंटेशन इंजीनियरिंग के छात्र व एक एमटेक का छात्र शामिल है। 

कोरोना महामारी के दौर में भी बेहतर पे पैकेज का ऑफर मिलने  पर संस्थान के छात्रों व शिक्षकों में खुशी देखी जा रही है। बताते चलें कि पिछले दिनों 14 छात्रों को माइक्रोसॉफ्ट ने 43.3 लाख, वॉलमार्ट ने 24 से 26 लाख रुपए, अमेजन ने 28.5 लाख रुपए सालाना पे पैकेज ऑफर किया है। एक दिसंबर से विधिवत ऑनलाइन कैंपस सेलेक्शन का आयोजन होगा।

संस्थान के कॅरियर डेवलपमेंट सेंटर की ओर से ऑनलाइन कैंपस सेलेक्शन के लिए एक हजार से अधिक कंपनियों से संपर्क किया जा रहा है। वहीं कई कंपनियों ने छात्रों को इंटर्नशिप ऑफर किया है। अमेजन ने छह छात्रों समेत कई कंपनियों ने आईआईटी आईएसएम के छात्रों को इंटर्नशिप ऑफर किया है। कई कंपनियों ने ऑफ कैंपस छात्रों को इंटर्नशिप ऑफर किया है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:7 students of IIT Dhanbad get pre placement offer of Rs 31 5 lakh each