DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

69000 सहायक अध्यापक भर्ती परीक्षा 6 जनवरी को, प्रवेश पत्र जारी

up shikshak bhari pariksha 2019

उत्तर प्रदेश में छह जनवरी को 11 से 1.30 बजे तक मंडल मुख्यालय वाले जिलों में होने जा रही 69000 सहायक अध्यापक भर्ती की लिखित परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों को प्रवेश पत्र के साथ अपना फोटोयुक्त पहचान पत्र और एक प्रमाणपत्र भी अनिवार्य रूप से लाना होगा।

अभ्यर्थियों को प्रशिक्षण योग्यता का मूल प्रमाणपत्र, प्रशिक्षण योग्यता के अंतिम सेमेस्टर की निर्गत अंकपत्र की मूल प्रति (अंकपत्र की मूल प्रति न होने पर इंटरनेट से प्राप्त अंकपत्र की प्रति को संबंधित डायट, विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार, प्राचार्य, सक्षम प्राधिकारी से प्रमाणित कराकर अपने साथ ला सकते हैं) और उत्तर यूपीटीईटी या सीटीईटी में से कोई एक प्रमाणपत्र लाना होगा।

इसके बिना परीक्षा कक्ष में प्रवेश की अनुमति नहीं मिलेगी। सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी अनिल भूषण चतुर्वेदी ने अभ्यर्थियों को निर्देशित किया है कि वे अपने साथ मोबाइल फोन अथवा अन्य इलेक्ट्रानिक छिवाइस लेकर परीक्षा केंद्र में कतई न जाएं।

4 लाख से ज्यादा अभर्थी देंगे परीक्षा-

प्रवेश पत्र जारी हो चुके हैं और उम्मीदवार इसे वेबसाइट hhtp://atrexam.upsdc.gov.in के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं। परीक्षा के लिए 446823 अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था। इनमें से 16334 आवेदन निरस्त होने के बाद वर्तमान में 430479 अभ्यर्थी बचे हैं।

झटका ! 69000 शिक्षक भर्ती के 16334 आवेदन निरस्त

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:69000 shikshak bharti pariksha to be held on 6th january candidates can download their admit cards since 31 december