DA Image
हिंदी न्यूज़ › करियर › ICICI होम फाइनेंस में दिसंबर 2021 तक होगी 600 कर्मचारियों की भर्ती
करियर

ICICI होम फाइनेंस में दिसंबर 2021 तक होगी 600 कर्मचारियों की भर्ती

वार्ता,नई दिल्लीPublished By: Alakha Singh
Mon, 20 Sep 2021 04:51 PM
ICICI  होम फाइनेंस में दिसंबर 2021 तक होगी 600 कर्मचारियों की भर्ती

ICICI HF Recruitment 2021: आवास ऋण क्षेत्र की गैर बैंकिंग कंपनी आईसीआईसीआई होम फाइनेंस कंपनी (आईसीआईसीआई एचएफसी) ने दिसंबर 2021 तक 600 से ज़्यादा कर्मचारियों को नियुक्त करने की योजना बनाई है। कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि भारत भर की आईसीआईसीआई एचएफसी की सभी शाखाओं में सेल्स और क्रेडिट विभागों में की जाने वाली कर्मचारी भर्ती से कंपनी किफायती घरों के विभाग में बढ़ती हुई मांगों को पूरा करने में और अधिक सक्षम बनेगी।

आईसीआईसीआई एचएफसी की 'अपना घर' और 'अपना घर ड्रीम्ज़' यह किफायती घरों के लिए लोन योजनाएं ऐसे घर खरीदारों के लिए बनाई गई हैं जिन्हें होम लोन के लिए आईटीआर प्रूफ जैसे कागज़ात देना संभव नहीं हो पाता है। आईसीआईसीआई होम फाइनेंस ने अपने होम लोन उत्पाद ऐसे बनाए हैं ताकि उनका लाभ लेकर दुकानदार, व्यापारी, सब्ज़ी और फलों के छोटे बिक्रेता, ड्राइवर्स, छोटे किराना दुकानदार, इलेक्ट्रिशन्स, बढ़ई, कंप्यूटर ऑपरेटर्स, मशीन ऑपरेटर्स, साथ ही इंडस्ट्रीज़ और सरकारी क्षेत्रों के वेतनभोगी कर्मचारी अपना घर खरीदने का सपना पूरा कर पाएं।

आईसीआईसीआई होम फाइनेंस के प्रबंधक निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनिरुद्ध कमानी ने कहा, “ हमारी 530 से ज़्यादा शाखाओं में किफायती घरों के लिए लोन उत्पादों में वृद्धि के कई अवसर उपलब्ध हैं। पूरे भारत भर में कर्मचारी भर्ती में हम कुशल और पात्र स्थानीय लोगों को नियुक्त करने पर ज़ोर दे रहे हैं जिससे हमारी वृद्धि योजनाओं को और अधिक बल प्राप्त होगा।”

संबंधित खबरें