ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरViral : 75 साल चली प्रेम कहानी के अंत ने कर दिया सभी को इमोशनल, 104 साल के पति की मौत के तुरंत बाद पत्नी भी चल बसी

Viral : 75 साल चली प्रेम कहानी के अंत ने कर दिया सभी को इमोशनल, 104 साल के पति की मौत के तुरंत बाद पत्नी भी चल बसी

आपने फिल्मों में अक्सर सुना होगा कि ‘मैं तुम्हारे बिना जी नहीं सकता/सकती’। असल जिंदगी में भी अक्सर हम में से कुछ लोग अपने पार्टनर को कुछ ऐसी ही बातें कह देते हैं लेकिन फिर भी किसी के...

Viral : 75 साल चली प्रेम कहानी के अंत ने कर दिया सभी को इमोशनल, 104 साल के पति की मौत के तुरंत बाद पत्नी भी चल बसी
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Thu, 14 Nov 2019 03:28 PM
ऐप पर पढ़ें

आपने फिल्मों में अक्सर सुना होगा कि ‘मैं तुम्हारे बिना जी नहीं सकता/सकती’। असल जिंदगी में भी अक्सर हम में से कुछ लोग अपने पार्टनर को कुछ ऐसी ही बातें कह देते हैं लेकिन फिर भी किसी के चले जाने के बाद की घड़ी मुश्किल तो होती है लेकिन हमारा शरीर फिर भी जीवन नहीं छोड़ता। 
बहरहाल, इन बातों से अलग से एक ऐसी प्रेम कहानी सामने आई, जिसमें पति के मरते ही पत्नी की भी जान चली गई। तमिलनाडु के पुदुक्कोट्टई जिले की बात है। सोमवार देर रात 104 वर्षीय पति की मौत के सिर्फ आधे घंटे बाद ही उनकी पत्नी की मृत्यु हो गई। पत्नी की उम्र भी 100 थी।

 

75 साल पहले हुई थी शादी 
दोनों पिछले 75 साल से साथ रह रहे थे। दोनों पति-पत्नी अलंगुड़ी तालुक के कुप्पाकुडी की द्रविड़ कॉलोनी में रहते थे। सेहत भी अच्छी बताई जाती थी। सोमवार देर रात की बात है। अचानक वेत्रवेल(पति) के सीने में दर्द होने लगा। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

 

hand

 

पति की डेड बॉडी को देखने के बाद हो गई मौत 
पति की बॉडी को देखकर वेत्रवेल की पत्नी पिचाई बहुत रोई। शव को अंतिम संस्कार के लिए लाया गया, तो पिचाई एक दफा रोई और बेहोश हो गई। उन्हें उठाया गया। डॉक्टर्स को बुलाया गया, तो उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी पिचाई भी चल बसी है। 


पांच बच्चे और 23 पोते-पोतियां 
दोनों के पांच बच्चे और कई पोते-पोतियां हैं, जानकारी के अनुसार इस कपल के पांच बच्चे हैं। 23 पोते-पोतियां हैं। 
 

Virtual Counsellor